Move to Jagran APP

हल्की बारिश में सड़क पर भर जाता है पानी

बहुत आस थी कि नगर पंचायत होने के बाद कम से कम जलजमाव की समस्या से निजात मिल जाएगी। परंतु शहर का दर्जा मिले छह महीने से अधिक का समय बीत गया परंतु व्यवस्था में कोई परिवर्तन नहीं आया। हल्की बारिश में हर तरफ जल भराव की समस्या ऐसी कि बिना पानी में घुसे राह गुजर करना मुश्किल हो जाता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 10:33 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 06:05 AM (IST)
हल्की बारिश में सड़क पर भर जाता है पानी
हल्की बारिश में सड़क पर भर जाता है पानी

सिद्धार्थनगर : बहुत आस थी कि नगर पंचायत होने के बाद कम से कम जलजमाव की समस्या से निजात मिल जाएगी। परंतु शहर का दर्जा मिले छह महीने से अधिक का समय बीत गया, परंतु व्यवस्था में कोई परिवर्तन नहीं आया। हल्की बारिश में हर तरफ जल भराव की समस्या ऐसी कि बिना पानी में घुसे राह गुजर करना मुश्किल हो जाता है।

loksabha election banner

मुख्य चौराहे से बिस्कोहर, बढ़नी, बांसी व डुमरियागंज मार्ग की पटरियों पर जल जमाव व कीचड़ की समस्या परेशानी की वजह बनी है। थाने के पास इटवा कस्बे से होते हुए सगराजोत जाने वाले मार्ग पर घुटने बराबर पानी भरा हुआ है। नगर पंचायत होने के बाद भी समस्या समाधान की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। चूंकि नगर में शामिल ग्राम पंचायतों का खाता संचालन सितंबर तक बढ़ा दिया गया है, इसलिए अभी शहर में विकास की स्थिति जस तस ठप पड़ी है, जबकि ग्राम पंचायतें जल जमाव की दिक्कत दूर करने में कोई रूचि नहीं दिखा रही हैं। फिरोज अहमद, मथुरा जायसवाल, रवि कुमार, अंकित आदि ने नगर, तहसील व जिला प्रशासन से उचित कदम उठाए जाने की मांग की है।

ईओ राजन कुमार गुप्ता ने कि बीच में जेसीबी के जरिये जल निकासी समस्या दूर कराई जाएगी, शीघ्र ही छोटी मशीन से उन जगहों पर सफाई कराई जाएगी, जहां पर जेसीबी नहीं जा सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.