चोरी करते धराए तीन चोर, 24 सुअर बरामद

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को त्रिलोकपुर और मिश्रौलिया थाना क्षेत्र में पुलिस व सीमा सुरक्षा बल के जवानों की ओर से पैदल मार्च किया गया। नागरिकों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए अपील की गई कि सभी लोग निर्भीक होकर मतदान करें फोर्स आपकी सुरक्षा के प्रति तत्पर मिलेगी।

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 09:38 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:38 PM (IST)
चोरी करते धराए तीन चोर, 24 सुअर बरामद

सिद्धार्थनगर : कठेला थानांतर्गत ग्राम इंद्रीग्रांट में सुअर की चोरी करते समय तीन आरोपित पकड़े गए। पुलिस ने इनके पास से 24 सुअर बरामद किया। कार्रवाई के बाद तीनों को जेल भेज दिया।

शनिवार की रात उक्त गांव निवासी राम सूरत के यहां तीनों सुअर की चोरी कर रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने बताया कि आरोपित जग्गे राम निवासी सुगाव थाना गैसड़ी जनपद बलरामपुर, दुलारे निवासी रेहरा खुर्द व रामरक्षा ग्राम बंदुआरी टोला डेरवा थाना कठेला के रहने वाले हैं।

पुलिस व सीमा सुरक्षा बल के जवानों का पैदल मार्च

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को त्रिलोकपुर और मिश्रौलिया थाना क्षेत्र में पुलिस व सीमा सुरक्षा बल के जवानों की ओर से पैदल मार्च किया गया। नागरिकों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए अपील की गई कि सभी लोग निर्भीक होकर मतदान करें, फोर्स आपकी सुरक्षा के प्रति तत्पर मिलेगी।

थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर राम कृपाल शुक्ल, एसएसबी के उप कमांडेंट ताजबर सिंह के नेतृत्व में फोर्स ने बिजौरा चौराहे सहित आसपास के मुख्य मार्ग पर पैदल मार्च किया। मतदाताओं से आह्वान किया कि किसी के प्रलोभन में न आएं, स्वतंत्र होकर मतदान में हिस्सा लें। कोई डराता अथवा धमकाता है तो इसकी सूचना दें, ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। चौकी प्रभारी विश्व मोहन राय, वीरेंद्र नाथ, हेमराज सिंह, खेमराज शिब्दे, शिवदेव, अनिल यादव, अशोक कुमार, दयानंद, आशीष कुमार, युधिष्ठर यादव आदि जवान मार्च में शामिल रहे। बढ़या प्रतिनिधि के अनुसार मिश्रौलिया थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह के नेतृत्व में पुलिस व एसएसबी जवानों ने कस्बा बभनी और चेतिया में पैदल किया। नागरिकों से आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करने और स्वतंत्र होकर मतदान करने की अपील की गई। अराजक तत्वों को चेताया गया कि किसी ने कुछ भी गड़बड़ी करने की कोशिश को प्रशासन संबंधित के विरुद्ध सख्ती से निपटेगा। मार्च के दौरान चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वस्तुओं की तलाश में वाहनों की जांच भी की गई।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम