Move to Jagran APP

शटर तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपये के जेवर चोरी

चोरों ने शटर तोड़कर नकदी समेत करीब एक किलो की चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:27 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:27 PM (IST)
शटर तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपये के जेवर चोरी
शटर तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपये के जेवर चोरी

सिद्धार्थनगर : दो-तीन दिनों से बढ़ी ठंडक से जहां आमजन घरों में दुबकने को विवश हैं वही चोरों के लिए अनुकूल मौसम आ गया है। पुलिस गश्त की भी पोल पथरा थानानंर्गत खरकट्टी चौराहे पर मौजूद जेवर की दुकान ने खोल दी है। गुरुवार की रात चोरों ने शटर तोड़कर नकदी समेत करीब एक किलो की चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। खरकट्टी चौराहे पर कई सालों से राम चंद्र सोनी निवासी बैदौलागढ़ थाना डुमरियागंज पूजा ज्वैलर्स के नाम की दुकान किए हैं। सुबह सात बजे बगल के दुकानदार ने शटर खुला देख रामचंद्र को फोन पर बताया कि शटर खुला है। रामचंद्र जब दुकान पर पहुंचकर अंदर गए तो काउंटर में रखा पैसा, जेवरात सहित कुल 70 हजार रुपये के सामान गायब थे। आवागमन की दृष्टि से महत्वपूर्ण इस चौराहे पर प्राय: पुलिस के जवान मुस्तैद रहते हैं बावजूद इसके मुख्य चौराहे पर चोरी हो जाने से दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष पथरा रामदरश आर्या ने कहा मामले की जानकारी है, छानबीन की जा रही है। नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

loksabha election banner

सिद्धार्थनगर: खेसरहा थानाक्षेत्र निवासी नाबालिग से घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म किया और भाग गया। गुरुवार सुबह उसके बाबा ने थाने पर तहरीर दिया जिस पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस ने शुक्रवार की सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना बुधवार रात की है।

16 वर्षीय पीड़िता के बाबा ने बताया कि घटना के दिन मेरी नातिन रात में अपने कमरे में सो रही थी। उसकी मां मायके में थी। उसी रात 11 बजे के करीब कनपुरवा गांव निवासी 20 वर्षीय सलाम पुत्र हाकिम उसके कमरे में घुस गया। वह जब जगी तो उसके गले को दबा दिया और शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। नातिन के चिल्लाने पर मैं और मेरा छोटा लड़का उसके कमरे में पहुंचे तो वह हम लोगों को धक्का देते हुए भाग गया। सुबह उसने धमकी भी दिया कि यदि पुलिस को सूचना दिए तो सभी को जान से मार देंगे। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह का कहना है आरोपित भागने की फिराक में था। सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.