Move to Jagran APP

नहीं थी किसी से दुश्मनी, फिर आखिर क्या है कारण?

थानांतर्गत मस्जिदिया में छात्र गनेश की हत्या के प्रयास की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। परिवार एवं आसपास के लोगों से पूछताछ में जो बात सामने आई उसमें छात्र की अथवा घर वालों की किसी से दुश्मनी नहीं थी। फिर आखिर कोई इतनी बेरहमी से जान लेने की कोशिश क्यों करेगा यह सवाल ऐसा है जिसके जवाब खोजने में पुलिस को भी मशक्कत करनी पड़ रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 11:04 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 11:04 PM (IST)
नहीं थी किसी से दुश्मनी, फिर आखिर क्या है कारण?
नहीं थी किसी से दुश्मनी, फिर आखिर क्या है कारण?

सिद्धार्थनगर : थानांतर्गत मस्जिदिया में छात्र गनेश की हत्या के प्रयास की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। परिवार एवं आसपास के लोगों से पूछताछ में जो बात सामने आई, उसमें छात्र की अथवा घर वालों की किसी से दुश्मनी नहीं थी। फिर आखिर कोई इतनी बेरहमी से जान लेने की कोशिश क्यों करेगा, यह सवाल ऐसा है जिसके जवाब खोजने में पुलिस को भी मशक्कत करनी पड़ रही है। वैसे घटना स्थल पर छात्र के अलावा एक अन्य जोड़ी चप्पल मिली है, यह किस की है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। मुजरिम तक पहुंचने में चप्पल पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकती है।

loksabha election banner

छात्र गनेश परिवार में चार भाइयों में तीसरे नंबर पर है। जो माता प्रसाद जायसवाल इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र है। पहले वह हर रोज भोर में अपने साथियों के साथ घूमने के लिए निकलता था। परंतु बारिश में यह सिलसिला रूका था। इधर तीन दिनों से फिर वह घर से निकल जाता है। इतनी रात में वह वहां क्यों और किस के साथ गया, यह सवाल पहेली बना हुआ है।

पुलिस ने छात्र के मोबाइल को अपने पास रख लिया है कि शायद कुछ ऐसा मिल जाए जो घटना की तह तक पहुंचा दे। मगर खबर लिखे जाने तक मामला गुत्थी ऐसी उलझी हुई है कि जिसको सुलझाने में पुलिस मंथन में जुटी हुई है। युवकों में विवाद, कस्बे में दहशत सिद्धार्थनगर : मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे में शुक्रवार की देर रात मंडी समिति में कुछ लोग मौजूद थे। चर्चा है कि सभी नशे की हालत में थे। इसकी जानकारी स्वजन को हुई तो मौके पर पहुंचे। साथ मौजूद एक युवक के स्वजन ने इस पर आपत्ति दर्ज की। युवक को घर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। इससे बौखलाए युवकों ने उसके घर पहुंचकर असलहे से फायर कर दिया। हालांकि गोली मिस हो गई, ऐसी चर्चा है।

घटना की जानकारी होने पर पास- पड़ोस के लोग दौड़ते हुए घटना स्थल की ओर दौड़े। एक युवक को पकड़ लिया। उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। बर्डपुर बाजार निवासी प्रदीप कुमार ने मोहाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने तहरीर में लिखा कि छोटे भाई की तीन लोग बहला फुसलाकर गोरखपुर ले गए थे। उसका ब्रेसलेट बेच कर स्मैक खरीदकर लाए, और बगल के मंडी समिति प्रांगण में इसे बेचने के साथ पी भी रहे थे। जानकारी 112 पर देने के बाद मौके पर पीआरवी के जवान पहुंचे। आरोपित को पकड़कर थाने लाए। एसओ मोहाना जयप्रकाश दुबे ने फायर की बात से इन्कार किया है। उनका कहना है कि चारों युवकों में दोस्ती थी। सभी एक साथ शराब पीए हुए थे। किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। पकड़े गए युवक का चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.