Move to Jagran APP

जन्म दिवस के अवसर पर पौधों को किया दान

सोमवार को जनकल्याण समिति के प्रबंधक सच्चिदानंद मिश्र व कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर मन्नीजोत चौराहा स्थित कार्यालय पर कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें 101 पौधों को दान किया गया। नागरिकों से पौधरोपण के साथ इसके संरक्षण पर बल दिया गया

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 11:35 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 11:35 PM (IST)
जन्म दिवस के अवसर पर पौधों को किया दान
जन्म दिवस के अवसर पर पौधों को किया दान

सिद्धार्थनगर : सोमवार को जनकल्याण समिति के प्रबंधक सच्चिदानंद मिश्र व कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर मन्नीजोत चौराहा स्थित कार्यालय पर कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें 101 पौधों को दान किया गया। नागरिकों से पौधरोपण के साथ इसके संरक्षण पर बल दिया गया।

loksabha election banner

संबोधन में सचिव ने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाना चाहिए। इसके लिए हर किसी को जागरूक होना पड़ेगा। न केवल पौधरोपण में भागीदारी निभाएं, वरन संरक्षण में भी महती भूमिका अदा करें। पौधरोपण को बढ़ावा मिले, इसके लिए जन्मदिवस पर पौधों का दान करने का निर्णय लिया गया। . सबको देनी है यह शिक्षा, पर्यावरण की करो सुरक्षा . नारे को चरितार्थ करने हेतु सभी से आह्वान किया।

राजेश शुक्ला ने कहा कि आज के समय में हर व्यक्ति को वृक्षारोपण करना चाहिए, जिस प्रकार हम अपने दैनिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं, ठीक उसी प्रकार पौधरोपण भी हमारे जीवन का एक उद्देश्य होना चाहिए। पंकज उपाध्याय, राजकुमार यादव, विकास श्रीवास्तव, मुकेश गौतम, राहुल, राजन, राज, राजेश शुक्ला, प्रमोद, गणेश मिश्रा, आजाद, पवन, रोहित, हिमांशु, रामदास,उदयभान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.