Move to Jagran APP

तीन हजार मीटर दौड़ में पवन व राधिका ने मारी बाजी

जिला स्टेडियम में चल रहे सांसद खेल महाकुंभ के पहले दिन आयोजित तीन हजार मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में बालक वर्ग में खेसरहा के पवन तो बालिका वर्ग में स्टेडियम की राधिका ने बाजी मारी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 11:16 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 11:16 PM (IST)
तीन हजार मीटर दौड़ में पवन व राधिका ने मारी बाजी
तीन हजार मीटर दौड़ में पवन व राधिका ने मारी बाजी

सिद्धार्थनगर: जिला स्टेडियम में चल रहे सांसद खेल महाकुंभ के पहले दिन आयोजित तीन हजार मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में बालक वर्ग में खेसरहा के पवन तो बालिका वर्ग में स्टेडियम की राधिका ने बाजी मारी। बालक वर्ग के दौड़ प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर जोगिया के इन्द्रजीत तथा तीसरे स्थान पर खेसरहा के विष्णु गुप्ता रहे। इसी तरह से बालिका वर्ग में पहले स्थान पर जिला स्टेडियम की राधिका रहीं। दो वर्ग की प्रतियोगिता में दो दर्जन से अधिक धावकों ने भाग लिया। इन धावकों ने सभी को पीछे छोड़ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाई। इसके अलावा बालिका वर्ग के गोला क्षेपण में स्टेडियम की दीपा रावत ने प्रथम स्थान पर रही। वालीबाल में सेंट जेवियर्स ने गंगा इंटरनेशनल को हराया सिद्धार्थनगर: सांसद खेल महाकुंभ के पहले दिन जिला स्टेडियम में आयोजित वालीबाल पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता गंगा इंटरनेशनल व सेंट जेवियर्स के बीच खेला गया। जिसमें सेंट जेवियर्स की टीम ने दोनों सेट 25-15 व 25- 13 से जीत लिया। दूसरा मैच तिलकहना ने गौतम बुद्ध एकेडमी को 25-11 व 25-14 से जीता, तीसरे मैच में चेतिया ने महरिया की टीम को 25-15 व 25-12 से पराजित कर दिया। इसी प्रकार से चौथा मैच गंगा इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल टीम ने बसौनी की टीम को दोनों सेटों में 25-15 व 25-16 से पराजित किया। पांचवें मैच में चेतिया ने बरगदवा की टीम को 25-13 व 25-16 से पराजित किया। पहले दिन अलग-अलग टीमों के बीच सात मैच खेले गए। सभी मैच का संचालन देवेन्द्र पांडेय ने किया। निर्णायक की भूमिका रत्नेश सिंह, वसी अख्तर, शैलेन्द्र सिंह, अलीम, अरविन्द व मोहम्मद इब्राहिम ने निभाई। आयोजन में सहसंयोजक खेल महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष अरूण प्रजापति की भूमिका सराहनीय रही।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.