Move to Jagran APP

पीएम हाउस पहुंचे सांसद, जताई संवेदना

मार्ग दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु की सूचना पर सांसद जगदंबिका पाल रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृतकों के स्वजन से मिलकर सांत्वना दी। घटना पर दुख जताया। कहा कि ह्दय विदारक घटना में उनकी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने पीड़ित परिवारों को मदद दिलाने के लिए डीएम व सीएमओ से फोन पर बात की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 10:57 PM (IST)
पीएम हाउस पहुंचे सांसद, जताई संवेदना

सिद्धार्थनगर: मार्ग दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु की सूचना पर सांसद जगदंबिका पाल रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृतकों के स्वजन से मिलकर सांत्वना दी। घटना पर दुख जताया। कहा कि ह्दय विदारक घटना में उनकी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने पीड़ित परिवारों को मदद दिलाने के लिए डीएम व सीएमओ से फोन पर बात की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सभी परिवार को त्वरित सहायता उपलब्ध करायी जाए। सीएमओ से कहा कि घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया करायी जाए।

loksabha election banner

विधायक ने हर संभव मदद करने का दिया भरोसा

सिद्धार्थनगर : शनिवार की रात बरातियों की सड़़क दुघर्टना में आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए हर विधायक विनय वर्मा ने हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। विधायक विनय वर्मा ने लखनऊ में दूरभाष पर वार्ता करते हुए कहा विधानसभा सत्र चलने की वजह से सड़क दुर्घटना में सात लोगों की आकस्मिक मृत्यु पर उनके घर नहीं पहुंच पाने पर गहरा दु:ख है। कहा कि घायलों का बेहतर इलाज कराया जाएगा। केंद्र व प्रदेश की सरकार हर संभव सहायता दिलाया जाएगा। कहा कि लखनऊ से आते ही मृतकों के स्वजन से मिलूंगा। मेडिकल कालेज पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

सिद्धार्थनगर: मार्ग दुर्घटना के बाद सभी मृतकों का शव मेडिकल कालेज के मर्चरी हाउस में रखा गया। इसकी सूचना पर सीडीओ पुलकित गर्ग, एडीएम उमाशंकर, एसडीएम विकास कश्यप समेत अन्य अधिकारी कालेज पहुंचे। लोगों से घटना की जानकारी ली। घायल शुभम का हाल जाना। सीडीओ ने कहा कि सभी मृतकों को सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने तहसीलदार से सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करते हुए शाम तक समस्त कागजात को पेश करने के निर्देश दिए।

मार्ग दुर्घटना में शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सात लोगों की मृत्यु से हर कोई स्तब्ध कर दिया है। सीएमओ डा. अनिल कुमार चौधरी, सीएमएस डा. नीना वर्मा, सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव, सीओ शोहरतगढ़ हरिश्चंद्र, एसओ शोहरतगढ़ जय प्रकाश दुबे,जोगिया में तैनात उपनिरीक्षक राजेश शुक्ला आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.