Move to Jagran APP

सरकार ने दिया विकास को नया आयाम : पाल

सिद्धार्थनगर : केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद पूरे देश में विकास को नया आयाम मिला। विश्व में भी भारत की साख बढ़ी। पेट्रोलियम पदार्थों के लिए जहां उपभोक्ताओं को लाठियां खानी पड़ती थी, वहीं अब ये सुविधाएं हर जगह आसानी से मिलने लगी

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 11:33 PM (IST)
सरकार ने दिया विकास को नया आयाम : पाल
सरकार ने दिया विकास को नया आयाम : पाल

सिद्धार्थनगर :

loksabha election banner

केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद पूरे देश में विकास को नया आयाम मिला। विश्व में भी भारत की साख बढ़ी। पेट्रोलियम पदार्थों के लिए जहां उपभोक्ताओं को लाठियां खानी पड़ती थी, वहीं अब ये सुविधाएं हर जगह आसानी से मिलने लगी है।

उक्त बातें सांसद जगदम्बिका पाल ने कही। बुधवार को इटवा-डुमरियागंज मार्ग (पटखौली नानकार) में जय फी¨लग स्टेशन का उदघाटन करते हुए सांसद ने कहा कि रसोई गैस के लिए पहले उपभोक्ताओं को रात व भोर में ही एजेंसी के गोदामों पर लाइन लगानी पड़ती थी, कभी-कभी पुलिस की लाठियां खानी पड़ती थी। इसी तरह डीजल के लिए किसानों एवं नागरिकों को तरह-तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता था। परंतु अब कहीं भी देखो, यह समस्या नहीं दिखाई देगी। वर्ष 2014 में सिर्फ केंद्र में सरकार नहीं बदली, बल्कि इस दौरान व्यवस्था बदली दिखाई दे रही है। कहा, कि यहां पेट्रोल पंप खुल जाने से आसपास के दर्जनों गांव के लोगों को लाभ मिलेगा।

तहसीलदार इटवा राजेश अग्रवाल ने किसान सम्मान योजना पर प्रकाश डालते हुए बताया कि इस योजना से देश के तकरीबन 12 करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा।

इससे पहले फि¨लग स्टेशन क उदघाटन सांसद द्वारा फीता काटने व पूजा-अर्चना के साथ किया गया। रवि तिवारी ने सभी के प्रति आभार जताया। अवनीश त्रिपाठी, मनजीत ¨सह, जोगेन्द्र दूबे, राजू पाल, लवकुश ओझा, अरुण तिवारी, रामसवारे भारती, राजकुमार, अंगद, संजय ¨सह, मोनू चौधरी, इकबाल, ग्रीस तिवारी, राजमन, विवेक,सुनील आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.