Move to Jagran APP

सीडीओ ने की नवनिर्मित सड़कों की जांच

कई कार्यदायी संस्थाओं के अधीक्षण अभियंता भी मौजूद रहे। सड़क में प्रयुक्त गिट्टी का नमूना एकत्र किया और उसकी गहराई की माप की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 12:38 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 12:38 AM (IST)
सीडीओ ने की नवनिर्मित सड़कों की जांच
सीडीओ ने की नवनिर्मित सड़कों की जांच

सिद्धार्थनगर : सीडीओ पुलकित गर्ग ने मंगलवार शाम करीब सात बजे तीन नवनिर्मित सड़कों की स्थलीय जांच की। साथ में कई कार्यदायी संस्थाओं के अधीक्षण अभियंता भी मौजूद रहे। सड़क में प्रयुक्त गिट्टी का नमूना एकत्र किया और उसकी गहराई की माप की। ककरही-टडिया संपर्क मार्ग, पकड़ी-जोगिया संपर्क व सनई-उसका बाजार मार्ग की जांच की गई है। इन सड़कों का निर्माण लोक निर्माण खंड प्रांतीय खंड ने किया है।

loksabha election banner

वर्ष 2019-20 में आरआइडीएफ-25 योजना में पकड़ी-जोगिया संपर्क मार्ग का निर्माण कराया गया था। आठ किमी लंबी इस सड़क का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण का काम 2118.47 लाख रुपये से हुआ था। एक वर्ष के भीतर ही सड़क के टूटने के संबंध में प्रशासन को शिकायत मिली। चार अगस्त को प्रशासन ने जांच टीम का गठन किया। जांच में पुष्टि हुई कि करीब चार माह पूर्व विभाग ने काम पूर्ण करने के बाद हैंडओवर कर दिया है। इस दौरान सड़क कई स्थानों पर क्षतिग्रस्त हो गई थी। तस्करी के कपड़े के साथ दो गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: एसएसबी जवानों ने मंगलवार को तस्करी के कपड़े व मार्बल्स के साथ दो व्यक्तियों को सीमा चौकी कबिसिहवा के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान समीउल्लाह निवासी कजरहवा वार्ड नंबर आठ थाना हरदौना जनपद कपिलवस्तु व राम प्रकाश कहार निवासी सेमरी वार्ड नंबर नौ थाना बढ़नी जिला कपिलवस्तु-नेपाल के रूप में हुई।

...

मोबाइल उपकरण के साथ गिरफ्तार

जासं, सिद्धार्थनगर: एसएसबी ने अलीगढ़वा सीमा चौकी के पास मंगलवार को एक व्यक्ति को मोबाइल उपकरण के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित अक्षयलाल, प्रेमनगर थाना तौलिहवा जनपद कपिलवस्तु नेपाल का रहने वाला है। प्रतिबंधित सामान के साथ गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: एसएसबी ककरहवा के जवानों ने मंगलवार को नेपाल सीमा के पास एक व्यक्ति को प्रतिबंधित सामान, टाई, स्टील कड़ी, बेल्ट रोल आदि के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपित सूरज, लबनी वार्ड नंबर चार थाना लबनी जनपद कपिलवस्तु का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.