Move to Jagran APP

पुलिस, न्यायालयकर्मी समेत 81 मिले कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। जनपद मुख्यालय के मछली मंडी में सुबह से देर शाम तक सैकड़ों की भीड़ जमा रहती है। वह भी बिना मास्क और दो गज की दूरी का पालन किए। बेपरवाह का आलम यह है कि कब कौन संक्रमण का शिकार हो जाए कहा नहीं जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 09:51 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:51 PM (IST)
पुलिस, न्यायालयकर्मी समेत 81 मिले कोरोना संक्रमित
पुलिस, न्यायालयकर्मी समेत 81 मिले कोरोना संक्रमित

सिद्धार्थनगर: कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को 2561 लोगों की रिपोर्ट आई, इसमें 81 लोग संक्रमित मिले। वहीं 2480 निगेटिव रहे। 41 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। 2319 लोगों के रिपोर्ट आने का इंतजार है। एक्टिव केसों की संख्या 506 है।

loksabha election banner

रिपोर्ट में बांसी कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी, मुंसिफी बांसी में एक स्टाफ, सीडीओ आवास में एक, पीएचसी नौगढ़ समेत अन्य लोग संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ डा. अनिल कुमार चौधरी ने बताया कि बांसी ब्लाक में 10, बढ़नी दो, डुमरियागंज तीन, इटवा 18, जोगिया चार, खेसरहा सात, खुनियावं तीन, लोटन दो, मिठवल छह, नौगढ़ नौ, शोहरतगढ़ नौ और उसका बाजार में छह समेत एक अन्य व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम दवा उपलब्ध करा रही है।

मछली मंडी में कोराना संक्रमण फैलने का डर

कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। जनपद मुख्यालय के मछली मंडी में सुबह से देर शाम तक सैकड़ों की भीड़ जमा रहती है। वह भी बिना मास्क और दो गज की दूरी का पालन किए। बेपरवाह का आलम यह है कि कब कौन संक्रमण का शिकार हो जाए, कहा नहीं जा सकता है।

मंडी में जनपद के कोने-कोने से व्यापारी व ग्राहक मछली खरीदने और बेचने आते हैं। गोरखपुर से यहां चार पहिया वाहनों को मछली को मंडी में लाया जाता है। भीड़ इस कदर होती है कि मंडी में तिल रखने तक की जगह नहीं मिलती। लोग एक दूसरे से सटकर आते-जाते हैं। कोरोना संक्रमण के इस दौर में भी कोविड नियमों का पालन न होना, इसे बढ़ावा दे रहा है। रोकने के जिम्मेदार भी आंखें मूंदे हुए हैं। शहर के अनूप नगर निवासी नवीन का कहना है कि सरकार संक्रमण रोकने के लिए सभी को कोविड नियमों का पालन करने की अपील कर रही है। इसे न मानने वालों का चालान भी किया जा रहा है। पर यहां तो हालत ही कुछ और है।

प्रदीप कुमार यादव, सीओ सदर ने बताया कि कोविड नियमों का पालन सभी को हर हाल में करना होगा। यदि मंडी में इसका पालन नहीं हो रहा है तो इसकी जांच कराई जाएगी, दोषी का चालान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.