Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 14 श्रद्धालु घायल

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के चेतिया मार्ग स्थित नकथर गांव के पास मंगलवार की सायं करीब पांच बजे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। ट्राली के नीचे दबे लोगों की चीखें सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए। लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 12:00 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 14 श्रद्धालु घायल
ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 14 श्रद्धालु घायल

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के चेतिया मार्ग स्थित नकथर गांव के पास मंगलवार की सायं करीब पांच बजे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। ट्राली के नीचे दबे लोगों की चीखें सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए। लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी शोहरतगढ़ भेजने की व्यवस्था की। घायलों का नाम घायल मीना, सुनील, कमलावती, चिनकी, कमलावती, दीपू, बिदा चौधरी, नैनमती, फूलमती, सविता, नीरज, दीपू, शिवा, विशाल है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के अनियारी, महजिदिया, भठवा, जमिरिया, बंहरजवा, हड़हवा, लालपुर, सिरसिया मिश्र आदि गांव के लोग ट्रैक्टर-ट्राली से पल्टादेवी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। ट्रैक्टर को हड़हवा गांव निवासी बाबूराम चला रहा था। शाम को वह वापस लौट रहे थे। लोगों ने बताया कि घटनास्थल के पास चालक नीचे उतरा था। थोड़ी देर में वह वापस लौटा और तेजी से वाहन को चलाते हुए महज कुछ कदम ही आगे बढ़ा था कि अनियंत्रित होकर पलट गई। सीएचसी के डा. पुनीत कुमार ने बताया कि घायलों को गंभीर और प्राणघातक चोट नहीं है। इनका प्राथमिक उपचार करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। एसओ शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। चालक फरार हो गया है। तलाश की जा रही है। भीटे के पास मिला युवक का शव

सिद्धार्थनगर : मंगलवार को ढेबरूआ थाना क्षेत्र के महादेव बुजुर्ग गांव के उत्तर दिशा में स्थित भीटे के पास 40 वर्षीय युवक का शव मिला है। शव के कुछ हिस्से को जानवरों ने नोच खाया है। शव के पास से 19712 रुपये नकद, मोबाइल, दो शीशी नेपाली शराब और कीटनाशक दवा की पैकेट भी मिला है। उसकी बाइक भी भीटे के नीचे पड़ी हुई थी। मृतक का नाम शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के पड़रिया निवासी केतार गुप्ता पुत्र अशर्फी लाल है। पुलिस व फारेंसिक टीम जांच में जुट गई है।

सुबह गांव के चरवाहों में भीटे के पास शव देख कर सनसनी फैल गई। पहले शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। एक घंटे के बाद शव की शिनाख्त हुई। पुलिस का कहना है कि युवक का पत्नी सावित्री से अक्सर मारपीट हुआ करता था। तीन मार्च को भी दोनों में हाथापाई हुई। मृतक परसा चौराहे पर चाय की दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। ढेबरुआ एसओ तहसीलदार सिंह ने कहा कि शव चार-पांच दिन पुराना लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का समय व कारण का पता चल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.