Move to Jagran APP

टंडवा बनकटवा के बवाल में दबोचे गए सात आरोपित

छेड़छाड़ के विरोध पर मारपीट व हत्या के प्रयास का मामला नौ नामजद व 25 अज्ञात पर दर्ज है मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:36 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:09 AM (IST)
टंडवा बनकटवा के बवाल में दबोचे गए सात आरोपित
टंडवा बनकटवा के बवाल में दबोचे गए सात आरोपित

संसू, श्रावस्ती : भिनगा कोतवाली क्षेत्र के टंडवा बनकटवा गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुए बवाल के मामले में पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दबंगों ने गांव में जमकर उत्पात मचाया था। लोगों के घरों में घुसकर हत्या का प्रयास भी किया था। इस मामले में नौ नामजद व 25 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के टंडवा बनकटवा गांव की प्रीती यादव बुधवार को अपने पिता मनोहर लाल के साथ दवा करवाकर भिनगा से घर लौट रही थी। इसी दौरान टंडवा बनकटवा मोड़ पर स्थित चाय-पानी की दुकान पर मौजूद समुदाय विशेष के युवकों ने किशोरी पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसका विरोध करने पर पिता की पिटाई कर दी थी। बचाव में दौड़े परिवार के अन्य सदस्यों को भी पीटा था। डरे, सहमे लोगों ने घर में जाकर दरवाजा बंद कर लिया तो उपद्रवियों ने घर में घुस-घुसकर मारापीटा और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था। इसमें आठ लोग घायल हुए थे। नौ नामजद व 25 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। एसपी अनूप सिंह ने आरोपितों के तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। इसी क्रम में एएसपी बीसी दूबे व सीओ हौसला प्रसाद के निर्देशन गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविद मिश्रा, उपनिरीक्षक राजकुमार पांडेय, किशोर पासवान, बृजभूषण यादव, आरक्षी जितेंद्र पासवान, कृष्ण मोहन, रिषभ गौड, महिला आरक्षी लकी मिश्रा, सरिता देवी व अर्पिता तिवारी की टीम गश्त पर निकली थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर दहाना तिराहे के पास से नामजद आरोपितों में से मेराज अहमद, समसूदजूहां, समसुद्दीन, अली अहमद, आलम गीर, कमरुद्दीन, महताब आलम को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि न्यायालय के माध्यम से सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.