Move to Jagran APP

लाठी से पीटकर पत्नी को मार डाला

श्रावस्ती सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सर्राबोझी के अतरपरी में बुधवार की रात मामूली विवाद में लाठी से पीटकर पत्‍‌नी की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 11:00 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 11:00 PM (IST)
लाठी से पीटकर पत्नी को मार डाला
लाठी से पीटकर पत्नी को मार डाला

श्रावस्ती : सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सर्राबोझी के अतरपरी में बुधवार की रात मामूली विवाद में लाठी से पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के बाद से आरोपित पति फरार है।

loksabha election banner

अतरपरी गांव में रात करीब 11 बजे कमलेश कुमार व उसकी पत्नी रेखा के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर आक्रोशित पति ने लाठी-डंडे से पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। घर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहा छोटा भाई संतोष व उनकी पत्नी बचाव के लिए दौड़ीं। दोनों लोगों के घर पहुंचते ही आरोपित भाई मौके से फरार हो गया। मरणासन्न अवस्था में पड़ी कराह रही अपनी भाभी को देवर संतोष गांव के अन्य लोगों के सहयोग से इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा ले गया। यहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। शव को घर लाकर घटना की सूचना सिरसिया थाने पर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। सिरसिया थाना प्रभारी निरीक्षक राम समुझ प्रभाकर ने बताया कि बलरामपुर जिले के ललिया थाना क्षेत्र के ललिया निवासी मृतका के पिता छोटे लाल की तहरीर पर उनके दामाद कमलेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित पति घटना को अंजाम देकर फरार है। तलाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। गांव में दिन भर जुटी रही भीड़

पति- पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के हत्या का रूप ले लेने का मामला पूरे दिन चर्चा के केंद्र में रहा। अतरपरी गांव में आसपास क्षेत्र के लोगों की भीड़ बनी रही है। हर कोई घटना की निदा कर रहा था। मामले की जांच करने गई पुलिस ने भी घटना के संबंध में ग्रामीणों के बयान दर्ज किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.