Move to Jagran APP

कार के डैश बोर्ड और हेड लाइट के नीचे से निकली शराब

जागरण संवाददाता, बागपत: शराब तस्कर, पुलिस से बचने को नए-नए तरीके प्रयोग कर रहे हैं। इन्हे

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 10:18 PM (IST)
कार के डैश बोर्ड और हेड लाइट के नीचे से निकली शराब
कार के डैश बोर्ड और हेड लाइट के नीचे से निकली शराब

जागरण संवाददाता, बागपत: शराब तस्कर, पुलिस से बचने को नए-नए तरीके प्रयोग कर रहे हैं। इन्हें देखकर पुलिस भी हैरान है। यूपी-हरियाणा बॉर्डर की निवाड़ा चौकी पर पुलिस ने चे¨कग के दौरान कार के साथ शराब तस्कर को पकड़ा। उसने कार के डैश बोर्ड, हेडलाइट और इंजन के पीछे 12 पेटी शराब बिछा रखी थी।

prime article banner

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार दोपहर करीब 12 बजे हरियाणा की ओर से आ रही कार को रोकने का इशारा किया। चालक ने पुलिस की बाइक में टक्कर मारकर भगाने का प्रयास किया। उस पर सवार सिपाही घायल होने से बाल-बाल बचा। पुलिस ने कार को पकड़ लिया। तलाशी ली तो पुलिस को कार में शराब दिखाई नहीं दी। गहनता से चे¨कग करने पर एक पुलिसकर्मी को छोटे छेद से हेडलाइड के नीचे शराब की एक बोतल दिखाई दी। पुलिस को शराब का पता चलने पर आरोपित युवक भागने लगा। पीछा कर उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसको पुलिस कार के साथ कोतवाली लेकर आई। उसने खुद ही कार की हेड लाइट, डेस्क बोर्ड और इंजन के पास से 12 पेटी देसी शराब अरुणाचल प्रदेश ब्रांड निकालकर दे दी। उसको शराब निकालते देखकर पुलिस हैरान रह गई। एसएसआइ धर्मेंद्र ¨सह संधु का कहना है कि पकड़ा गया आरोपित आशु उर्फ आस मोहम्मद पुत्र मुस्तकीम निवासी मोहल्ला तिमरसा शामली है। पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह पानीपत से शराब लेकर शामली जा रहा था। उसने तीन दिन पहले ही 45 हजार रुपये में कार खरीदी थी। हरियाणा से दूसरी बार शराब लेकर जा रहा था। शामली में एक व्यक्ति को शराब देता था। एक चक्कर के उसको तीन हजार रुपये मिलते थे।

----------

पुलिस को दी थी चुनौती, शराब है तो ढूंढकर दिखाओ

पुलिस के मुताबिक कार रोकने के बाद कहा गया था कि इसमें शराब है, तो आरोपित आसू बोला था कि शराब है तो ढूंढकर दिखा दो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.