Move to Jagran APP

पुलिस ने असलाह फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

पुलिस ने बुटराड़ा गांव के जंगल में चल रही असलाह बनाने की फैक्ट्री का राजफाश किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने व अधबने हथियार बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हथियारों का इस्तेमाल विधानसभा चुनाव में होना था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:54 PM (IST)
पुलिस ने असलाह फैक्ट्री का किया भंडाफोड़
पुलिस ने असलाह फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

शामली, जागरण टीम। पुलिस ने बुटराड़ा गांव के जंगल में चल रही असलाह बनाने की फैक्ट्री का राजफाश किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने व अधबने हथियार बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हथियारों का इस्तेमाल विधानसभा चुनाव में होना था।

loksabha election banner

एसपी सुकीर्ति माधव के आदेश पर बाबरी थाना पुलिस व एसओजी टीम ने बुटराड़ा गांव में जंगल में दबिश देकर असलाह फैक्ट्री पकड़ ली। मौके से पुलिस ने जुनैद उर्फ जुन्ना पुत्र शाहिद हसन निवासी खंद्रावली थाना कांधला को गिरफ्तार किया। आरोपित हाजी अजहर के बंद पड़े कलेसर में असलाह फैक्ट्री चला रहा था। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, राइफल और हथियार बनाने के उपकरण मिले हैं। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि हथियारों का इस्तेमाल आगामी विधानसभा चुनाव में होना था। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मारपीट-पथराव मामले में दो लोगों का चालान

कांधला : कस्बे के इदरीस बेग बिहार कालोनी में सोमवार को बच्चों के खेलने के विवाद में आदिल व सद्दाम पक्ष में झगड़ा हो गया था। इसमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले थे और पथराव हुआ था। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। मंगलवार को पुलिस ने आदिल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया है। संसू बैंक शाखा प्रबंधक पर दु‌र्व्यवहार का आरोप

संवाद सूत्र, थानाभवन : थानाभवन के गांव तितरासी निवासी पीड़ित विक्रांत ने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को पत्र भेजकर बैंक के शाखा प्रबंधक को निलंबित करने की गुहार लगाई है।

मामला थानाभवन में स्थित एक बैंक का है। पीड़ित विक्रांत खाता खुलवाने के लिए बैंक गया था। आरोप है कि मौके पर मौजूद बैंक शाखा प्रबंधक ने पीड़ित का पैन कार्ड नकली बताकर उसे बैंक से बाहर निकाल दिया। युवक ने बैंक शाखा प्रबंधक के खिलाफ मामले में जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा है। पीड़ित का आरोप है कि जब भी वह खाता खुलवाने के लिए बैंक में जाता है बैंक शाखा प्रबंधक खाता खोलने से मना कर देते हैं। पीड़ित का आरोप है कि बैंक शाखा प्रबंधक अक्सर लोगों के साथ इसी प्रकार दु‌र्व्यवहार करता है। पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र प्रेषित कर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.