Move to Jagran APP

हमलावर दे रहा हत्या की धमकी, सीओ कार्यालय को घेरा

जागरण संवाददाता, शामली : नगर क्षेत्र के गांव झाल में गुरुवार की रात घर में सो रहे वृद्ध पर

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 09:07 PM (IST)
हमलावर दे रहा हत्या की धमकी, सीओ कार्यालय को घेरा
हमलावर दे रहा हत्या की धमकी, सीओ कार्यालय को घेरा

जागरण संवाददाता, शामली : नगर क्षेत्र के गांव झाल में गुरुवार की रात घर में सो रहे वृद्ध पर धारदार हथियारों से हमला प्रकरण में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। परिजनों का आरोप है कि घायल वृद्ध अपने पोते की हत्या के प्रयास के एक मामले में गवाह है। पुलिस ने हमले की रिपोर्ट दर्ज करने के बावजूद कार्रवाई करना तो दूर अभी तक पीड़ित परिजनों से मिलकर पुलिस ने घटना की जानकारी तक नहीं ली। पीड़ित पक्ष के लोगों ने रविवार को सीओ कार्यालय घेर कर कहा कि हमलावर जान से मारने की धमकी दे रहा है। ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

परिजन, भाजपा नेता व ग्रामीणों के साथ सीओ कार्यालय पहुंचे झाल निवासी अरुण शर्मा ने बताया कि उसके बाबा कृष्ण दत्त शर्मा गुरुवार की रात में घर की गैलरी में सोए हुए थे। रात में उन पर हमला कर हत्या का प्रयास किया था। शुक्रवार सुबह घटना का पता चला। बाबा द्वारा बताने पर उसने गांव में अपने घर के सामने रहने वाले एक व्यक्ति व उसके दो साथियों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित ने पिछले साल झगड़ा करते हुए उसके ताऊ के बेटे विनय पर गोली चलाई थी। उसके बाबा इस मुकदमे के गवाह है। इसी रंजिश के चलते आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर उनकी हत्या का प्रयास किया था। गनीमत रही कि उसके बाबा किसी तरह बच गए। आरोप रहा कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी नगर कोतवाली पुलिस ने न तो कार्रवाई की, न ही गांव में आकर उनसे जानकारी तक नही की। पुलिस की इस निष्क्रियता के चलते हमलावर उन्हें मुकदमा वापस न लेने पर हत्या की धमकी दे रहा है। सीओ कार्यालय का घेराव कर सभी ग्रामीणों ने हमलावर की गिरफ्तारी व सुरक्षा की मांग की। सीओ एके ¨सह ने उन्हें आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.