Move to Jagran APP

वीर अब्दुल हमीद चौक कूडे़ के ढेर में तब्दील

कांधला नगर का वीर अब्दुल हमीद चौक पालिका परिषद की लापरवाही के कारण कूड़े के ढेर में तब्दील होता जा रहा है। आसपास के सब लोग चौक पर ही कूडे़ का ढेर लगा देते हैं। पालिका प्रशासन इस पर चुप्पी साधे हुए है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 11:26 PM (IST)
वीर अब्दुल हमीद चौक कूडे़ के ढेर में तब्दील
वीर अब्दुल हमीद चौक कूडे़ के ढेर में तब्दील

शामली, जेएनएन। कांधला नगर का वीर अब्दुल हमीद चौक पालिका परिषद की लापरवाही के कारण कूड़े के ढेर में तब्दील होता जा रहा है। आसपास के सब लोग चौक पर ही कूडे़ का ढेर लगा देते हैं। पालिका प्रशासन इस पर चुप्पी साधे हुए है।

loksabha election banner

नगर के कैराना बस स्टैंड के मुख्य चौराहे पर पालिका प्रशासन की तरफ से वीर अब्दुल हमीद स्मारक बनाया गया है। उक्त चौराहा नगर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक है तथा उक्त चौराहे पर सुबह व शाम के समय पुलिस पैकेट भी मौजूद रहती है। नगर में कैराना तहसील से आने वाले सभी अधिकारी भी इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं। इस सबके बाद भी शाम होते-होते यह चौराहा कूड़े के ढेर में तब्दील हो जाता है।

अब्दुल हमीद स्मारक के चारों तरफ रेहडियों वालों का अतिक्रमण रहता है तथा शाम हो जाने पर रेहडी वाले स्मारक के नीचे ही कूड़ा डालकर चले जाते हैं। देखते ही देखते पूरे चौराहे का कूड़ा वहां पर एकत्र हो जाता है। नगर के सबसे मुख्य चौराहे पर इस प्रकार कूड़े का ढेर लगने से राहगीरों में रोष है। इसकी जानकारी के बाद भी पालिका-प्रशासन बिल्कुल मौन है। मामले को लेकर जब पालिकाध्यक्ष वाजिद हसन से बात करने का प्रयास किया तो उनका नंबर बंद आता रहा, वहीं, अधिशासी अधिशासी अधिकारी अभी छुट्टी पर चल रहे हैं। विद्युत विभाग की टीम ने किया निरीक्षण

चौसाना: विद्युत विभाग की टीम ने चौसाना में निरीक्षण किया। दुकानों व मकानों के मीटर चैक किए, कहीं पर कोई कमी नहीं मिली। एसडीओ ने लोगों से बिजली बिल समय पर जमा करने की भी अपील की।

चौसाना में मंगलवार को बिजली विभाग के एसडीओ पंकज राठौर ने टीम के साथ बाजार व घरेलू विद्युत कनेक्शनों की जांच पड़ताल की। इस दौरान विद्युत मीटर की रीडिग आदि की भी जांच की गई। कहीं कोई कमी नहीं मिली। एसडीओ पंकज राठौर ने लोगों से समय पर बिजली बिल जमा करने की अपील की। उन्होंने ओवरलोडिग व विद्युत चोरी को रोकने के लिए भी लोगों से कहा। इस दौरान जेई सिकंदर यादव, लाइनमैन दीपक व राजेश मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.