Move to Jagran APP

चिकित्सा शिविर का शुभारंभ करने वाले शामली के SP अजय कुमार ने की शिवभक्त की सेवा

एसपी अजय कुमार शिविर का शुभारंभ करके चलने लगे तो देखा कि शिविर के अंदर शिवभक्त पैर के दर्द से काफी कराह रहा था। एसपी वापस मुड़े और दर्द से कराह रहे शिव भक्त के पैरों को दबाने लगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 09:25 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 10:46 AM (IST)
चिकित्सा शिविर का शुभारंभ करने वाले शामली के SP अजय कुमार ने की शिवभक्त की सेवा
चिकित्सा शिविर का शुभारंभ करने वाले शामली के SP अजय कुमार ने की शिवभक्त की सेवा

शामली, जेएनएन। सावन में कांवड़ यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद गंभीर होने का बड़ा असर जिला के साथ पुलिस प्रशासन पर भी पड़ा है। शामली में एक कांवड़ चिकित्सा शिविर का शुभारंभ करने पहुंचे एसपी अजय कुमार ने एक शिवभक्त को दर्द से कराहता देख पैर दबाकर उनकी सेवा की। इससे पहले एसपी अजय कुमार ने शामली के डीएम अखिलेश सिंह के साथ कांवड़ यात्रा पर फूल भी बरसाए थे।

loksabha election banner

शामली में एक संस्था ने प्राकृतिक चिकित्सा सेवा शिविर का शुभारंभ किया था। एसपी अजय कुमार इस शिविर का शुभारंभ करके चलने लगे तो देखा कि शिविर के अंदर शिवभक्त पैर के दर्द से काफी कराह रहा था। उसे देख एसपी वापस मुड़े और दर्द से कराह रहे शिव भक्त के पैरों को दबाने लगे। उन्होंने पास में रखा एक स्टूल मंगाया ओर उस पर बैठकर काफी देर तक शिव भक्त के पैर दबाकर उसकी सेवा की और उसकी कुशलता पूछते रहे।

शामली से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसपी अजय कुमार की शिव भक्ति साफ नजर आ रही है। अजय कुमार एक कावडिय़े की सेवा करते दिखाई पड़ रहे हैं। भोला नाम का युवक हरिद्वार से गंगा जल लेकर शामली पहुंचा था। जहां उसके पैरों में दर्द महसूस हुआ और वह एक शिविर में रुक गया।

यहीं पर एसपी अजय कुमार दौरे के लिए निकले थे। उन्होंने भोला को दर्द में तड़पते हुए देखा तो उनसे रहा नहीं गया। अजय कुमार ने तुरंत कावडिय़े भोला के पैर दबाने शुरू कर दिया। भोला जैसे और भी कावडिय़े शिविर में थे। जिनकी एसपी अजय कुमार ने सेवा की। पैर दबाने के साथ-साथ अजय कुमार ने उन्हें फल भी बांटे।

इससे पहले कैराना यमुना ब्रिज पर यूपी सीमा में डीएम अखिलेश सिंह व एसपी शामली अजय कुमार ने कल हेलिकॉप्टर से शिवभक्तों के ऊपर पुष्प वर्षा की। इस दौरान शिवभक्तों का उत्साह बढ़ा और उन सभी ने शंकर भगवान के नारे लगाए। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.