Move to Jagran APP

मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

बीएसएम स्कूल में साल 2018-19 के कक्षा में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं व छात्रवृत्ति के प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें विशेष टिप्स भी दिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:17 PM (IST)
मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित
मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

शामली, जेएनएन। बीएसएम स्कूल में साल 2018-19 के कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं व छात्रवृत्ति के प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें विशेष टिप्स भी दिए।

loksabha election banner

बुधवार को बीएसएम स्कूल में मेधावियों को पुरस्कृत किया गया। स्कूल प्रबंधन समिति की ओर से अलग-अलग वर्गों में छात्र-छात्राओं की विशेष उपलब्धियों के आधार पर इस साल की अनमोल छात्रवृत्ति कक्षा एलकेजी की फातिमा को दी गई। भवर सिंह मेमोरियल छात्रवृत्ति कक्षा-सात के अमरजीत को और श्रीमति रामप्यारी छात्रवृत्ति कक्षा आठ की गिन्नी देशवाल को दी गई। इसके साथ ही प्रेरणा शर्मा छात्रवृत्ति कक्षा तीन की टॉपर मासूमा जेदी को दी गई। इन छात्रवृत्तियों से निर्धारित धनराशि विजेता छात्र-छात्राओं को प्राप्त होगी। कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। कक्षा प्ले से कक्ष दो तक 99.70 फीसद अंक हासिल करने पर कक्षा दो की रिया, कक्षा पांच के अभिनव, छह से नौ तक कक्षा नौ की रूपनंदिनी को स्मृति चिह्न दिया गया। कक्षा 11 पीसीबी से अमन जिदल व आकांक्षा पंवार कामर्स से निशु व मानविकी से सिद्धार्थ राठी को सम्मानित किया। 100 फीसद उपस्थिति के लिए अगन्य चौहान, वीर, लक्की, अभिनव मलिक, मानवी, विदूषी, अमरजीत, यश चौहान, छवि, रिवांशी जियानूर खान को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर चेयरमैन सूर्यवीर सिंह, मैनेजर छाया सिंह व प्रधानाचार्य राजकुमार धीमान ने सभी छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न भेंट किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.