Move to Jagran APP

पाठशाला में सजी मधुशाला, जानेंं कैसे पड़ा रंगीन महफिल में खलल Shamli News

शामली नगर के एक विद्यालय में चौकीदार की बेटी के जन्‍मदिन पर बीयर पार्टी आयोजित हुई। पार्टी में डायल-100 की दो गाड़ियों का स्‍टाफ भी मौजूद रहा।

By Edited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 11:27 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 11:27 PM (IST)
पाठशाला में सजी मधुशाला, जानेंं कैसे पड़ा रंगीन महफिल में खलल Shamli News
पाठशाला में सजी मधुशाला, जानेंं कैसे पड़ा रंगीन महफिल में खलल Shamli News
शामली, जेएनएन। शराब के शौकीनों ने लाला लाजपत राय इंटर कालेज को मधुशाला बना दिया। कालेज गेट के सामने डायस-100 की दो गाड़ियां खड़ी देख कुछ युवक मौके पर पहुंचे। गेट खुलवाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस और युवकों में तीखी झड़प और धक्का-मुक्की भी हुई, जिसमें एक सिपाही के पैर में चोट लगी।

संदिग्‍ध हालत में खड़ी थी यूपी 100
नगर के लाला लाजपतराय इंटर कालेज के बाहर शुक्रवार देर रात डायल-100 की दो गाड़ियां (नंबर 3034 व 3037) संदिग्ध हालत में खड़ी थीं। मेन गेट पर अंदर से ताला लगा था। अंदर कुछ पुलिसकर्मी व विद्यालय का चौकीदार मौजूद थे। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ युवकों ने हंगामा कर गेट खुलवाने का प्रयास किया। हंगामा बढ़ता देख दो पुलिसकर्मियों ने ताला खोल दिया। पुलिसकर्मियों व युवकों में कहासुनी हुई। सूचना पर थाना प्रभारी संदीप बालियान व सीओ थानाभवन प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचे। युवकों की अधिकारियों से भी नोकझोंक व धक्का-मुक्की हुई। धक्का मुक्की के दौरान होमगार्ड पंकज के पैर में चोट आई। युवकों ने विद्यालय में तलाशी की मांग की।
युवती भी बुलाई गई थी
यु
वकों का आरोप था कि कालेज में एक युवती को भी बुलाया गया था, जिसे पिछले गेट से निकाल दिया गया। एक कमरे में खाना व शराब की बोतल रखी मिली। सीओ ने बताया कि मामले की जांच रिपोर्ट एसपी को भेज दी है। विद्यालय प्रबंधक प्रमोद कुमार ने बताया कि चपरासी व विद्यालय प्रधानाचार्य से मामले की जानकारी ली गई। चपरासी ने बताया कि कुछ युवक देर रात विद्यालय में आते हैं, जिन्हें पुलिस ने डांटा था। शुक्रवार को चौकीदार मनीष कुमार की बेटी का जन्मदिन था। इसमें भोजन के दौरान बाहर खड़े पुलिसकर्मियों को भी बुला लिया था। विभागीय जांच की जा रही है। सीओ ने बताया कि घायल हुए होमगार्ड का मेडिकल कराया है।

तीन सिपाही निलंबित, होमगार्ड की भेजी रिपोर्ट
एसपी अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात थानाभवन सीओ ने चेकिंग की। इस दौरान दीवान कर्मवीर सिंह, सोनू चालक पीआरवी 3034 व नितिन चालक पीआरवी 3037 ड्यूटी प्वांइट पर नहीं मिले। लाला लाजपत राय इंटर कालेज थानाभवन में इनकी गाड़ियां खड़ी मिलीं। कर्तव्य पालन के प्रति लापरवाही, उदासीनता एवं विभाग की छवि धूमिल करने पर तीनों को निलंबित कर दिया गया। होमगार्ड पंकज पर कार्रवाई के लिए कमांडेट को रिपोर्ट भेजी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.