Move to Jagran APP

युवक की हत्या के प्रकरण में कई स्थानों पर पुलिस ने दी दबिश

गांव बलवा में युवक की हत्या के मामले में अभी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है। पुलिस का कहना है कि महिला सहित चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 11:26 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 11:26 PM (IST)
युवक की हत्या के प्रकरण में कई स्थानों पर पुलिस ने दी दबिश
युवक की हत्या के प्रकरण में कई स्थानों पर पुलिस ने दी दबिश

शामली, जेएनएन। गांव बलवा में युवक की हत्या के मामले में अभी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है। पुलिस का कहना है कि महिला सहित चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

नगर क्षेत्र के बलवा गांव निवासी जुबेर पुत्र इलयास ने शनिवार रात में मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके पिता इलयास ने अपनी बड़ी भाभी महमूदा पत्नी यामीन से लगभग दो साल पहले एक मकान खरीदा था। इसके बाद से उसका दूसरा ताऊ याकूब व उसका परिवार उनके परिवार से रंजिश रखने लगा था। बागपत के गांव पानची निवासी जुबेर पुत्र शौकीन उसके दूसरे ताऊ मकसूद का धेवता है। वह बचपन से ही मकसूद के घर रहता है। शनिवार को वह उनके घर आया और उसके 19 वर्षीय भाई जुनेद को बुलाकर उसके ताऊ याकूब के घर ले गया। वहां ताऊ याकूब का बेटा वसीम व पत्नी फैमीदा उर्फ फम्मो व परिचित राशिद पुत्र इसहाक मौजूद थे। जुबेर व इन तीनों ने मिलकर मारपीट व गला घोंट कर जुनेद की हत्या कर दी। जुनेद का शव याकूब के घर में पड़ा मिला था। हत्या का कारण मकान की रंजिश बताते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि महिला सहित चारों आरोपितों वसीम, फैमीदा उर्फ फम्मो, राशिद, जुबेर पुत्र शौकीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। कई स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन आरोपित अभी मिल नहीं पाए है। - - - - -- -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.