Move to Jagran APP

जिले में बढ़े हॉट स्पॉट, पुलिस मुस्तैद

जिले में हॉट स्पॉट बढ़ गए हैं। नए-पुराने सभी हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी तैनात हैं। सभी क्षेत्रों में सन्नाटा रहा। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति वालंटियरों के माध्यम से होती रही। थानाध्यक्ष और कोतवाली प्रभारी संबंधित सील क्षेत्रों का निरीक्षण करते रहे। लोगों से घर में रहने की अपील की गई और बाहर निकलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 10:35 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 10:35 PM (IST)
जिले में बढ़े हॉट स्पॉट, पुलिस मुस्तैद
जिले में बढ़े हॉट स्पॉट, पुलिस मुस्तैद

शामली, जेएनएन। जिले में हॉट स्पॉट बढ़ गए हैं। नए-पुराने सभी हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी तैनात हैं। सभी क्षेत्रों में सन्नाटा रहा। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति वालंटियरों के माध्यम से होती रही। थानाध्यक्ष और कोतवाली प्रभारी संबंधित सील क्षेत्रों का निरीक्षण करते रहे। लोगों से घर में रहने की अपील की गई और बाहर निकलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

loksabha election banner

सील क्षेत्र बढ़ाने का किया विरोध

शामली: शहर के सुभाषनगर रेलपार और दयानंदनगर के हॉट स्पॉट में बैरिकेडिग कर दी गई है। नया बाजार के हॉट स्पॉट में सील क्षेत्र को बढ़ाया गया है। कुछ लोगों ने विरोध किया, लेकिन पुलिस ने समझाकर शांत कर दिया। शहर में बरखंडी, पंजाबी कॉलोनी, बड़ीआल, रामशाला, शिवगंज मंडी, साकेत कॉलोनी, गऊशाला रोड, हाजीपुरा, नौकुआं रोड, रेशमी कटनारा, मंडी मार्शगंज और सीबी गुप्ता कॉलोनी में हॉट स्पॉट है। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी एसएन दहिया ने कई हॉट स्पॉट का भ्रमण भी किया।

दरबार कलां का कुछ क्षेत्र सील

कैराना: शनिवार को चार कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कस्बे के दरबार कलां मोहल्ले के कुछ क्षेत्र को सील कर दिया गया है। दरबार खुर्द में भी हॉट स्पॉट बनाने की तैयारी है। मोहल्ला छड़ियान, सरावज्ञान, आर्यपुरी, पीपलोतला, जामा मस्जिद क्षेत्र, आलकलां और गांव कसेरवा कलां में हॉट स्पॉट में सन्नाटा रहा।

----

खैल मोहल्ले में बना हॉट स्पॉट

कांधला: मोहल्ला खैल में शनिवार को पांच कोरोना पॉजिटिव मिले थे और ऐसे में संबंधित क्षेत्र में बैरिकेडिग कर दी गई है। कस्बे के मोहल्ला घोलानान, गांव जिडाना, दुधार, गढ़ी दौलतपुर में हॉट स्पॉट में भी पुलिसकर्मी अलर्ट है। कांधला थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने मोहल्ला खैल का निरीक्षण भी किया।

---

सील क्षेत्रों में सन्नाटा

थानाभवन: कस्बे में मोहल्ला कंभोयान, रोगनगरान, चौक बाजार कानूनगोयान, सैय्यादान और गांव कैल शिकारपुर, हरड़, मादलपुर में हॉट स्पॉट है। सभी सील क्षेत्रों में सन्नाटा रहा। जलालाबाद के गांव हसनपुर लुहारी में पहले से हॉट स्पॉट है। अब जलालाबाद देहात के भास्कर मंडी और गंदेवरा गांव में हॉट स्पॉट बन गया है।

गढ़ीपुख्ता के गांव मालैंडी में बने हॉट स्पॉट में भी पुलिस अलर्ट है।

--

नहीं दिखा कोई बाहर

ऊन: तहसील क्षेत्र में खेड़ीजुनारदार, खानपुर कलां हॉट स्पॉट हैं। यहां कोई घरों से बाहर नहीं दिखा। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति वॉलिटियरों के माध्यम से हो रही है। रविवार को दूध की ही आपूर्ति हुई, क्योंकि लॉकडाउन के चलते अन्य दुकानें बंद थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.