Move to Jagran APP

हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी मुस्तैद, कहीं कोई ढील नहीं

हॉट स्पॉट क्षेत्रों में पुलिस अलर्ट है और ऐसे में सन्नाटा पसरा दिखा। जिले में नोडल अफसर डीआइजी चंद्रपकाश ने कई हॉट स्पॉट का दौरा किया तो सतर्कता अन्य दिनों के मुकाबले अधिक रही। चेतावनी दी गई कि अगर कोई बाहर निकला तो कार्रवाई निश्चित रूप से होगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 06:06 AM (IST)
हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी मुस्तैद, कहीं कोई ढील नहीं
हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी मुस्तैद, कहीं कोई ढील नहीं

शामली, जेएनएन। हॉट स्पॉट क्षेत्रों में पुलिस अलर्ट है और ऐसे में सन्नाटा पसरा दिखा। जिले में नोडल अफसर डीआइजी चंद्रपकाश ने कई हॉट स्पॉट का दौरा किया तो सतर्कता अन्य दिनों के मुकाबले अधिक रही। चेतावनी दी गई कि अगर कोई बाहर निकला तो कार्रवाई निश्चित रूप से होगी। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्धारित व्यवस्था के तहत होती रही।

loksabha election banner

-----

तीन हॉट स्पॉट ग्रीन

शामली: शहर में अजुध्या चौक, जवाहर गंज मंडी और बड़ा बाजार के हॉट स्पॉट ग्रीन हो गए हैं। अब बरखंडी, पंजाबी कॉलोनी, बड़ीआल, रामशाला, शिवगंज मंडी, साकेत कॉलोनी, जैन मोहल्ला, गऊशाला रोड, नौकुआं रोड, रेशमी कटनारा, कमला कॉलोनी, मंडी मार्शगंज, गांधी गंज, कमला कॉलोनी, बुढ़ाना रोड और सीबी गुप्ता कॉलोनी में हॉट स्पॉट हैं। जिले के नोडल अधिकारी डीआइजी चंद्रप्रकाश ने जैन मोहल्ला और पंजाबी कॉलोनी के हॉट स्पॉट का निरीक्षण किया। बनत कस्बे के हॉट स्पॉट में भी सन्नाटा रहा।

---

सील क्षेत्रों में सन्नाटा

कैराना: कैराना में मोहल्ला छड़ियान, मोहल्ला पट्टोवाला, सरावज्ञान, आर्यपुरी, पीपलोतला, जामा मस्जिद क्षेत्र, आलकलां और गांव बुच्चाखेड़ी, कसेरवा कलां, ऊंचा गांव में हॉट स्पॉट हैं। पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं और ऐसे में सन्नाटा पसरा है। कोई घर से बाहर नहीं दिखा। थानाध्यक्ष यशपाल थामा ने कई हॉट स्पॉट में भ्रमण भी किया।

--

हॉट स्पॉट का निरीक्षण

कांधला: कस्बे के मोहल्ला घोलानान, गांव जिडाना, दुधार, गढ़ी दौलतपुर में बने हॉट स्पॉट में पुलिसकर्मी अलर्ट हैं। पुलिस गलियों में भी गश्त करती रही। ऐसे में लोग घरों में रहे। कांधला थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने कस्बे के हॉट स्पॉट का निरीक्षण किया और पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए।

---

आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी

थानाभवन: कस्बे में मोहल्ला कंभोयान, रोगनगरान, चौक बाजार कानूनगोयान, सैय्यादान और गांव कैल शिकारपुर, हरड़, मादलपुर में हॉट स्पॉट है। वॉलिटयरों के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी होती रही। पुलिसकर्मी सतर्कता के साथ ड्यूटी करते दिखे। वहीं, जलालाबाद के गांव हसनपुर लुहारी और गढ़ीपुख्ता के गांव मालैंडी के हॉट स्पॉट क्षेत्र में भी सन्नाटा रहा।

--

नहीं निकल रहे घरों से बाहर

ऊन: ऊन तहसील क्षेत्र में खेडीजुनारदार, खानपुर कलां हॉट स्पॉट हैं। झिझाना थानाध्यक्ष पीके सिंह ने खेडीजुनारदार हॉट स्पॉट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। हालांकि लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.