Move to Jagran APP

हॉट स्पॉट में पुलिस की पैनी नजर, लोग भी नहीं निकल रहे बाहर

जिले के हॉट स्पॉट में पुलिस की सख्ती पहले की तरह है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। ऐसे में सभी में सन्नाटा पसरा है। आवश्यक वस्तुओं की किसी को दिक्कत न हो इसके लिए वॉलिटियर के माध्यम से होम डिलीवरी की व्यवस्था चल रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 10:49 PM (IST)
हॉट स्पॉट में पुलिस की पैनी नजर, लोग भी नहीं निकल रहे बाहर
हॉट स्पॉट में पुलिस की पैनी नजर, लोग भी नहीं निकल रहे बाहर

शामली, जेएनएन। जिले के हॉट स्पॉट में पुलिस की सख्ती पहले की तरह है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। ऐसे में सभी में सन्नाटा पसरा है। आवश्यक वस्तुओं की किसी को दिक्कत न हो, इसके लिए वॉलिटियर के माध्यम से होम डिलीवरी की व्यवस्था चल रही है।

loksabha election banner

हॉट स्पॉट में पुलिस की गश्त

शामली: शामली शहर में बड़ा बाजार, पंजाबी कॉलोनी, बड़ीआल, रामशाला, जवाहरगंज मंडी, साकेत कॉलोनी, जैन मोहल्ला हॉट स्पॉट हैं। सभी में पुलिसकर्मी तैनात हैं और बैरिकेडिग की हुई है। पुलिसकर्मी गलियों में गश्त भी कर रहे हैं और ऐसे में कोई बाहर नहीं दिख रहा है। कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी एसएन दहिया ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

सील क्षेत्रों में सतर्कता

कैराना: कैराना में मोहल्ला पट्टोवाला, सरावज्ञान, आर्यपुरी, पीपलोतला और गांव बुच्चाखेड़ी, बरनावी, शेखपुरा में हॉट स्पॉट है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल थामा ने कई हॉट स्पॉट का निरीक्षण भी किया। पुलिसकर्मी भी मुस्तैद हैं। आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी में कोई दिक्कत नहीं है।

सतर्कता बरत रही पुलिस

कांधला: मोहल्ला घोलानान और रेलवे रोड का क्षेत्र सील है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सर्वे कर संक्रमितों के संपर्क में रहने वालों को चिन्हित किया। पुलिस अलर्ट है और ऐसे में सभी हॉट स्पॉट में सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग घरों में रहना ही ठीक समझ रहे हैं।

हॉट स्पॉट में सन्नाटा

थानाभवन: कस्बे में मोहल्ला कंभोयान, नबीपुरा, शाहलाल, रोगनगरान और सैय्यादान में हॉट स्पॉट है। वॉलिटियरों के माध्यम से घरों में सब्जी-राशन आदि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति हो रही है। पुलिस की सख्ती से सभी हॉट स्पॉट में सन्नाटा है। पुलिस को देख दौड़े

झिझाना: झिझाना में गाड़ीवाला चौराहा और गांव टपराना में हॉट स्पॉट हैं। इक्का-दुक्का लोग घरों से निकलकर गली में आए, लेकिन गश्त करते पुलिसकर्मियों को देखकर उल्टे पांव दौड़ गए। वहीं, बाबरी क्षेत्र के हाथीकरौदा में बने हॉट स्पॉट में भी सन्नाटा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.