Move to Jagran APP

बार एसोसिएशन चुनाव के नामांकन पत्र पर नहीं हुई कोई आपत्ति

शामली बार एसोसिएशन चुनाव में नामांकन पत्रों पर कोई भी आपत्ति दाखिल नहीं हुई। बुधवार को सभी नामांकन पत्रों पर आपत्ति दाखिल करने का अंतिम दिन था। 30 दिसंबर को शामली बार एसोसिएशन का चुनाव कराया जाएगा। शामली बार एसोसिएशन चुनाव में नामांकन पत्रों पर कोई भी आपत्ति दाखिल नहीं हुई। बुधवार को सभी नामांकन पत्रों पर आपत्ति दाखिल करने का अंतिम दिन था। 30 दिसंबर को शामली बार एसोसिएशन का चुनाव कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 07:49 AM (IST)
बार एसोसिएशन चुनाव के नामांकन पत्र पर नहीं हुई कोई आपत्ति
बार एसोसिएशन चुनाव के नामांकन पत्र पर नहीं हुई कोई आपत्ति

शामली, जेएनएन। शामली बार एसोसिएशन चुनाव में नामांकन पत्रों पर कोई भी आपत्ति दाखिल नहीं हुई। बुधवार को सभी नामांकन पत्रों पर आपत्ति दाखिल करने का अंतिम दिन था। 30 दिसंबर को शामली बार एसोसिएशन का चुनाव कराया जाएगा।

loksabha election banner

शामली बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव आयुक्त जयपाल सिंह चौहान एडवोकेट ने बताया कि बुधवार को 26 नामांकन पत्रों पर कोई भी आपत्ति दाखिल नहीं की गई। 24 दिसंबर दिन गुरुवार को नामांकन पत्र वापिस का दिन है। सुबह ग्यारह बजे से एक बजे तक नामांकन पत्र वापसी के बाद जांच के उपरांत दो बजे उम्मीदवारों की फाइनल सूची चस्पा कर दी जाएगी। इसके बाद 30 दिसंबर को सुबह दस बजे से दो बजे तक मतदान कराया जाएगा। दोपहर तीन बजे के बाद मतगणना करके विजयी उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी। शामली बार एसोसिएशन चुनाव के लिए अधिवक्ताओं में गहमा गहमी रही। चुनाव में प्रत्याशी अधिवक्ता टोली बनाकर जगह जगह पर मतदान की चर्चा करते नजर आए। हर कोई चुनाव गणित लगाने में लगा रहा।

आज शामली आएंगे जिले के प्रभारी मंत्री

शामली: जिले के प्रभारी मंत्री अजीत सिंह पाल अपने दो दिवसीय जनपद भ्रमण पर पहुंच रहे हैं। प्रभारी मंत्री गुरुवार की शाम चार बजे थानाभवन स्थित चीनी मिल गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे शामली में आयोजित समन्वय समिति की बैठक में भाग लेंगे। शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर थानाभवन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा किसानों के हित में सरकार की नीतियों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद अपराह्न 1.30 बजे भाजपा के जिला महामंत्री राजेन्द्र सिंह के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.