Move to Jagran APP

विधायक नाहिद हसन की जमानत पर आज होगी सुनवाई

दो दिन पूर्व गैंगस्टर एक्ट में जेल भेजे गए सपा विधायक एवं प्रत्याशी नाहिद हसन की जमानत अर्जी पर सोमवार को न्यायालय में सुनवाई नहीं हो सकी। न्यायालय ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तिथि नियत की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:49 PM (IST)
विधायक नाहिद हसन की जमानत पर आज होगी सुनवाई
विधायक नाहिद हसन की जमानत पर आज होगी सुनवाई

शामली, जागरण टीम। दो दिन पूर्व गैंगस्टर एक्ट में जेल भेजे गए सपा विधायक एवं प्रत्याशी नाहिद हसन की जमानत अर्जी पर सोमवार को न्यायालय में सुनवाई नहीं हो सकी। न्यायालय ने सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तिथि नियत की है।

loksabha election banner

शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे कैराना से सपा विधायक एवं प्रत्याशी नाहिद हसन को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (त्वरित न्यायालय) में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। विधायक के अधिवक्ता की ओर से अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (त्वरित न्यायालय) न्यायालय में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी। लेकिन सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता अशोक पुंडीर ने बताया कि पुलिस की ओर से सुनवाई पर एडजर्न (स्थगन) आने के कारण विधायक की जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हो पाई। न्यायालय ने जमानत पर सुनवाई के लिए 18 जनवरी यानि मंगलवार का दिन नियत किया है।

नाहिद हसन का टिकट कटने की बात पूरी तरह अफवाह

जागरण संवाददाता, शामली : कैराना विधानसभा सीट से विधायक और सपा प्रत्याशी नाहिद हसन का टिकट बदलने की अफवाह चल रही है। यह पूरी तरह अफवाह है। नाहिद की पार्टी के प्रत्याशी होंगे। यह बात नाहिद की बहन इकरा ने इंटरनेट के माध्यम से कही। उन्होंने कहा कि मीडिया के कुछ लोग यह अफवाह उड़ा रहे हैं कि जेल जाने की बजह से पार्टी हाईकमान ने नाहिद की जगह उनकी बहन इकरा को कैराना से प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है। इस पर इकरा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि पार्टी हाईकमान ने ऐसी कोई भी बात नहीं कही है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के प्रत्याशी नाहिद ही होंगे और वह अपने भाई के चुनाव में उनके साथ है। उनके समर्थक साथ हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से भी कहा है कि वे किसी भी तरह की अफवाह के चक्कर में नहीं आएं। उन्होंने कहा कि इस अफवाह फैलाने वाले भाजपा सरकार के कुछ लोग भी हैं। भाजपा की सरकार झूठी है और यह सरकार इसी चुनाव में चली जाएगी। उन्होंने नाहिद के समर्थकों से कहा है कि वे पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुटे रहें और मतदाताओं तक भाजपा सरकार की नाकामी पहुंचाएं। इस संबंध में सपा जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि नाहिद का टिकट बदलने की बात पूरी तरह अफवाह है। पार्टी की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं कही गई है। पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन ही होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.