Move to Jagran APP

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एक और मुकदमा, महिला ने लगाए ये आरोप Shamli News

पहले से ही मुकदमों का अंबार झेल रहे कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलों में इजाफा होता जा रहा है। अब एक महिला ने नाहिद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 01:46 PM (IST)
सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एक और मुकदमा, महिला ने लगाए ये आरोप Shamli News
सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एक और मुकदमा, महिला ने लगाए ये आरोप Shamli News

शामली, जेएनएन। कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलों में इजाफा होता जा रहा है। एक महिला ने विधायक समेत दो लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इस मुकदमे समेत विधायक पर कुल 12 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस का शिकंजा कसने पर विधायक फरारी काट रहे हैं।

loksabha election banner

धमकियों से परेशान महिला

महिला ने विधायक नाहिद हसन पर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने तथा झूठे मुकदमे लगवाकर जेल भिजवाने की धमकी का भी आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है, जिससे वह डरी और सहमी हुई है। एसपी ने कैराना पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए, जिस पर पुलिस ने विधायक नाहिद हसन सहित नवाब के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धाराओं के जाल में उलझे नाहिद

महिला की शिकायत पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए आरोपी नवाब और विधायक नाहिद हसन के खिलाफ आइपीसी की धारा 406, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें धारा 406 गैर-जमानती अपराध की श्रेणी में आती है। पूर्व में भी विधायक के खिलाफ कई संगीन धाराओं के चलते उनकी अग्रिम जमानत अर्जी जिला न्यायालय से खारिज की जा चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.