Move to Jagran APP

लापता बालक की हत्या, शव नाले से बरामद

शामली जेएनएन बाबरी निवासी दस वर्षीय लापता बालक का शव गुरुवार सुबह गांव के नाले में पड़ा मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने गांव में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों व दो युवतियों पर हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दो बहनों व दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया जबकि घटना का मास्टरमाइंड परिवार का मुखिया फरार है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 10:55 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 10:55 PM (IST)
लापता बालक की हत्या, शव नाले से बरामद
लापता बालक की हत्या, शव नाले से बरामद

शामली, जेएनएन : बाबरी निवासी दस वर्षीय लापता बालक का शव गुरुवार सुबह गांव के नाले में पड़ा मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने गांव में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों व दो युवतियों पर हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दो बहनों व दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना का मास्टरमाइंड परिवार का मुखिया फरार है।

prime article banner

बाबरी निवासी इकराम पुत्र नानू का दस वर्षीय पुत्र सुभान बुधवार को दोपहर दो बजे गांव में दुर्गा मंदिर पर लगे मेले में जाने की बात कहकर गया था। वह देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। देर रात करीब साढ़े बारह बजे उसके पिता इकराम ने बाबरी थाने में उसके लापता होने का मुकदमा कायम कराया। गुरुवार तड़के परिजनों को गांव निवासी इकबाल के घर के पास नाले में बच्चे का शव पड़ा दिखाई दिया। परिजनों की सूचना पर बाबरी थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी अजय कुमार, एएसपी राजेश श्रीवास्तव, सीओ थाना भवन राजेश तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने परिजनों को आरोपितों पर सख्त कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

मृतक के पिता इकराम पुत्र नानू ने बाबरी थाने में तीन व्यक्तियों इकबाल पुत्र अज्ञात, शादाब व इरशाद पुत्र इकबाल, दो सगी बहनों फरजाना व रुखसार पुत्री इकबाल को नामजद किया। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों सगी बहनों फरजाना व रुखसार व उनके आरोपित दोनों भाइयों शादाब व इरशाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपितों का चालान कर दिया। मुख्य आरोपित इकबाल अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। थाना प्रभारी नेमचंद सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया प्रतीत हो रहा है कि बालक की गला घोंटकर हत्या की गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.