Move to Jagran APP

दिनभर हल्की रही धूप, शाम को हुई बूंदाबांदी

दिनभर आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। दोपहर में उमस-गर्मी बढ़ी और शाम को मौसम ने फिर करवट बदली और बूंदाबांदी हुई। हालांकि उमस बनी रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 10:33 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:33 PM (IST)
दिनभर हल्की रही धूप, शाम को हुई बूंदाबांदी
दिनभर हल्की रही धूप, शाम को हुई बूंदाबांदी

शामली, जागरण टीम। दिनभर आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। दोपहर में उमस-गर्मी बढ़ी और शाम को मौसम ने फिर करवट बदली और बूंदाबांदी हुई। हालांकि उमस बनी रही।

loksabha election banner

शनिवार अलसुबह से लेकर देर शाम तक लगातार बारिश हुई थी। दोपहर में करीब एक घंटा तेज बारिश हुई थी, जिससे जलभराव की समस्या बनी थी। देर रात बादल छटे थे। रविवार सुबह मौसम सुहावना था और हल्के बादल छाए हुए थे। ऐसे में धूप भी तेज नहीं रही। लेकिन दोपहर में उमस और गर्मी में इजाफा हुआ। शाम को करीब साढ़े पांच बजे आसमान बादलों से घिर गया और बूंदाबांदी शुरू हो गई। करीब आधे घंटे तक बूंदाबांदी हुई, जिससे मौसम फिर से सुहावना हो गया।

अधिकतम तापमान 33.2 और न्यूनतम तापमान 21.4 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं, कृषि वैज्ञानिक डा. विकास मलिक ने बताया कि कई जिलों में शनिवार को तेज हवा चली, जिससे गन्ने व धान की फसल को नुकसान हुआ। लेकिन शामली में बारिश ही रही, जो दोनों फसलों के लिए फायदेमंद ही है। अधिक बारिश से सब्जियों और पशु चारे की फसलों को नुकसान होता है।

...

पत्नी से मारपीट में पति गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला नगर के मोहल्ला रायजादगान में पत्नी के साथ मारपीट और शोषण करने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

नगर के मोहल्ला रायजादगान निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके पति आय दिन शराब पीकर उसके साथ लड़ता-झगड्ता है। जिसे काफी समय से बर्दाश्त करती आ रही थी। आरोप है कि बीते शुक्रवार को पति ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के साथ बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। मोहल्लावासियों ने चीख पुकार सुनकर पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस घायल महिला का उपचार कराने के बाद थाने ले आई। महिला ने अपने पति के विरुद्ध नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.