Move to Jagran APP

बंद मकान से गहने और नकदी चोरी, पड़ोसी पर जताया संदेह

नगर के मोहल्ला पंसारियान में बंद मकान से गहने और नकदी चोरी कर ली गई। परिवार को वापस लौटने पर वारदात का पता चला। पीड़ित परिवार ने अपने ही पड़ोसी युवक पर चोरी का संदेह जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 11:06 PM (IST)
बंद मकान से गहने और नकदी चोरी, पड़ोसी पर जताया संदेह
बंद मकान से गहने और नकदी चोरी, पड़ोसी पर जताया संदेह

शामली, जागरण टीम। नगर के मोहल्ला पंसारियान में बंद मकान से गहने और नकदी चोरी कर ली गई। परिवार को वापस लौटने पर वारदात का पता चला। पीड़ित परिवार ने अपने ही पड़ोसी युवक पर चोरी का संदेह जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली शामली के मोहल्ला पंसारियान में निवासी सावन रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। वह अपनी पत्नी प्रीति व दो बच्चों को साथ लेकर 28 मार्च को ससुराल गया था। 12 दिन बाद 9 अप्रैल का पूरा परिवार लौटा तो उन्हें कमरा खुला पाया। देखने पर पाया कि चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे और घर में रखे संदूक को खोलकर उसमें रखे चांदी के जेवर व तीन हजार रुपये चोरी कर लिए गए थे। पीड़ित परिवार को पुलिस को सूचना दी और खुद भी चोर की तलाश शुरू कर दी। प्रीति ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पड़ोसी युवक विपिन पर संदेह जताया। बताया कि इस बारे में विपिन के स्वजन से कई बार बातचीत की, लेकिन हर बार उन्हें आश्वासन देकर टरका दिया गया। उनका सामान वापस नहीं लौटाया है। कोतवाली शामली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। युवती को भगा ले गया युवक, जेवर ले जाने का भी आरोप

शामली : तितावी निवासी रणदीप क्षेत्र के गांव करमूखेड़ी में अपने परिवार के साथ रहता है। उस पर आरोप है कि वह पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती को भगा ले गया है। युवती के स्वजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि युवती अपने घर से कई लाख के जेवर भी ले गई है। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है। महिला को पीटा

शामली : गांव बामनौली निवासी गीता ने गांव के ही रहने वाले युवक अंकित पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह उसे आए दिन धमकी भी देता रहता है। पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.