Move to Jagran APP

बाजारों में भारी भीड़, संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा

बाजारों में सुबह से ही भारी भीड़ देखने को मिल रही है। लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। अनेक लोग ऐसे भी हैं जो बिना मास्क आदि के बाजार में पहुंच रहे हैं। यदि ऐसे ही लोग नियमों का उल्लंघन करते रहे तो संक्रमण ओर तेजी से फैल सकता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 11:02 PM (IST)
बाजारों में भारी भीड़, संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा
बाजारों में भारी भीड़, संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा

शामली, जागरण टीम। बाजारों में सुबह से ही भारी भीड़ देखने को मिल रही है। लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। अनेक लोग ऐसे भी हैं, जो बिना मास्क आदि के बाजार में पहुंच रहे हैं। यदि ऐसे ही लोग नियमों का उल्लंघन करते रहे तो संक्रमण ओर तेजी से फैल सकता है।

loksabha election banner

बुधवार को सुबह से ही बाजार में लोगों की काफी भीड़ दिखाई दी। शहर के कबाड़ी बाजार, बड़ा बाजार, नेहरू मार्केट आदि में लोगों की भीड़ देखने को मिली। वहीं, अनेक व्यापारी ऐसे भी हैं जिन्होंने मास्क आदि का प्रयोग नहीं किया। वहीं, सुबह से शाम तक बाजार में फास्ट-फूड की दुकानों पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। रेहड़ी वाले लोग भी मास्क आदि का प्रयोग नहीं कर रहे हैं और जो खाने के लिए पहुंच रहे हैं। वह भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

देर शाम तक भी दुकानें खोल रहे हैं। जिले में अब कोरोना केस नियत्रंण में है, लेकिन यदि लोग ऐसे ही लापरवाही करते रहे तो कोरोना दोबारा तेजी से बढ़ सकता है। संक्रमण से बचाव करने को लोगों को नियमों के पालन करने की जरूरत है। नियमों का पालन करके ही संक्रमण से बचा जा सकता है। डीएम-एसपी की ओर से भी अपील की जा रही है, लेकिन लोग उनकी अपील पर ध्यान न देकर लापरवाही बरत रहे हैं। पति समेत चार ससुरालियों पर दहेज हत्या का केस

संवाद सूत्र, कैराना : गत दिवस हुई महिला की मौत के मामले में पति सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गांव तितरवाड़ा में स्वाति शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा शव घर के अंदर से बरामद हुआ था। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इस मामले में मृतका के पिता शिव नारायण निवासी गांव नाला ने पति अंकुर, ससुर रामकुमार शर्मा, ननद पूजा व राजा निवासी गांव तितरवाड़ा के विरुद्ध कोतवाली में दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है। आरोप है कि उसकी पुत्री से दहेज की मांग की जा रही थी और प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी के चलते उसकी पुत्री की हत्या की गई। पुलिस ने मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.