Move to Jagran APP

असहाय लोगों की सहायता को सौंपे 20-20 हजार के चेक

रेडक्रास सोसायटी के तत्वावधान में बुधवार को असहाय लोगों की मदद के लिए 20-20 हजार रुपये के चेक डीएम जसजीत कौर को सौंपे गए। इस दौरान डीएम ने रेडक्रास सोसायटी के किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए सोसायटी का प्रचार प्रसार करने के भी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 10:57 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 10:57 PM (IST)
असहाय लोगों की सहायता को सौंपे 20-20 हजार के चेक
असहाय लोगों की सहायता को सौंपे 20-20 हजार के चेक

रेडक्रास सोसायटी के तत्वावधान में की जा रही मदद

prime article banner

शामली जेएनएन। रेडक्रास सोसायटी के तत्वावधान में बुधवार को असहाय लोगों की मदद के लिए 20-20 हजार रुपये के चेक डीएम जसजीत कौर को सौंपे गए। इस दौरान डीएम ने रेडक्रास सोसायटी के किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए सोसायटी का प्रचार प्रसार करने के भी निर्देश दिए।

बुधवार को रेडक्रास सोसायटी चेयरमैन कुशांक चौहान अन्य पदाधिकारियों के साथ डीएम जसजीत कौर से मिले तथा असहाय लोगों की मदद के लिए 20-20 हजार रुपये के चेक सौंपे। कुशांक चौहान ने बताया कि छह जनवरी को रेडक्रास सोसायटी की बैठक का आयोजन किया गया था। इसमें गांव खानपुर निवासी जयद्रथ पुत्र प्रीतम सिंह ने कैंसर की बीमारी के उपचार के लिए आर्थिक सहायता की मांग की थी जबकि शामली के मोहल्ला अटल विहार निवासी संजय पुत्र चंद्रभान ने हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दोनों पैर कटने पर आर्थिक सहायता मांगी थी। दोनों मामलों में जांच करते हुए रेडक्रास सोसायटी ने 10-10 हजार रुपये की सहायता करने का निर्णय लिया गया। ब्लड बैंक संचालक अजय संगल ने अपनी ओर से दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता कुल मिलाकर 20-20 हजार रुपये की सहायता प्रदान की गईं है। इस दौरान डीएम ने रेडक्रास ने किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए सोसायटी का प्रचार प्रसार करने के भी निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, सोसायटी सचिव डा. केपी सिंह, अजय संगल आदि भी मौजूद रहे।

जनसंख्या नियंत्रण को बने कानून

शामली: भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के तत्वावधान में युवाओं ने जनसंख्या कानून बनाने की मांग उठाई है। जनसंख्या नियंत्रण कानून के लाभों को गिनाते हुए पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कानून बनाकर त्वरित लागू कराने की मांग की है। इसके लिए पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा है। इसके तहत एक बैठक हसनपुर लुहारी में हुई। ज्ञापन भेजने वालों में अध्यक्ष अतुल ज्ञानचंद, सुमित सिंह, अमित कुमार, आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK