Move to Jagran APP

शराबी युवकों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, राहगीरों में मची भगदड़

मंगलवार दोपहर दो शराबी युवकों ने चालक के साथ मारपीट की और ई-रिक्शा का शीशा तोड़ डाला। सरेआम मारपीट किए जाने से राहगीरों में हड़कंप और भगदड़ मच गई। पीड़ित ने पुलिस के पास पहुंच कर जान बचाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 10:46 PM (IST)
शराबी युवकों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, राहगीरों में मची भगदड़
शराबी युवकों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, राहगीरों में मची भगदड़

शामली, जागरण टीम। मंगलवार दोपहर दो शराबी युवकों ने चालक के साथ मारपीट की और ई-रिक्शा का शीशा तोड़ डाला। सरेआम मारपीट किए जाने से राहगीरों में हड़कंप और भगदड़ मच गई। पीड़ित ने पुलिस के पास पहुंच कर जान बचाई। पुलिस ने दोनों आरोपित युवकों को पकड़ लिया है।

loksabha election banner

नगर निवासी राशिद ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। मंगलवार दोपहर वह सवारियों को बैठाकर धीमानपुरा रेलवे फाटक के पास पहुंचा तभी वहां शराब के नशे में धुत्त दो युवक रिक्शा के आगे खड़े हो गए। दोनों युवकों ने चालक राशिद से अभद्रता करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। वहीं, रिक्शा चालक से मारपीट होते देखकर राहगीरों में हड़कंप मच गया। इस दौरान चालक बचाव के लिए गुरुद्वारा तिराहा पर मौजूद पुलिस कर्मियों के पास जा पहुंचा। पीछा करते हुए दोनों शराबी युवक भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने राशिद की शिकायत पर दोनों को पकड़लिया और शामली कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

........

15 हजारी बदमाश को पकड़ा

शामली, जागरण टीम। शामली के थानाभवन में लाखों के तांबा चोरी मामले में वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी को थानाभवन पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

थानाभवन क्षेत्र के विद्युत अवर अभियंता किशोर कुमार ने थाने पर प्रार्थना पत्र देकर दिसंबर 2020 में अंबेटा याकूबपुर में स्थित बिजलीघर में रात्रि के समय अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए के तांबा चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को जेल भेज दिया था। जबकि घटना में मुख्य आरोपी सरफराज पुत्र इकबाल निवासी जनपद सहारनपुर फरार चल रहा था।

फरार आरोपी की थानाभवन पुलिस को सूचना मिली की फरार आरोपी ननौता बस स्टैंड के पास मौजूद है। वह कहीं भागने की जुगत लगा रहा है। थानाभवन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में थाना भवन थाना प्रभारी ने बताया कि दिसंबर 2020 में अवर अभियंता ने अंबेटा याकूबपुर बिजली घर में रात्रि के समय चोरों ने लाखों का सामान चोरी करने का मुकदमा दर्ज कराया था। उसी मुकदमे में पिछले नौ माह से 15 हजार का इनामी सरफराज फरार चल रहा था। सरफराज को थानाभवन पुलिस ने गिरफ्तार कर अब जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.