Move to Jagran APP

डीएम ने वृद्धाश्रम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

डीएम जसजीत कौर ने वृद्धाश्रम में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान दीपक जलाए और वृद्धजनों को दीपावली और अन्य त्योहारों की शुभकामनाएं दीं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 10:49 PM (IST)
डीएम ने वृद्धाश्रम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
डीएम ने वृद्धाश्रम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

शामली, जेएनएन। डीएम जसजीत कौर ने वृद्धाश्रम में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान दीपक जलाए और वृद्धजनों को दीपावली और अन्य त्योहारों की शुभकामनाएं दीं। डीएम ने अधिकारियों से कहा कि वृद्धजनों की देखभाल सही तरीके से होनी चाहिए। खानपान की व्यवस्था बेहतर हो और समय से सभी जरूरी कार्य हों। निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने आश्रम में रह रहे वृद्धजनों से वार्ता कर उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली।

loksabha election banner

गुरुवार को करनाल रोड स्थित वृद्धाश्रम का निरीक्षण कर डीएम जसजीत कौर ने विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों से वृद्धाश्रम में रह लोगों व्यक्तियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की। यहां बताया गया कि पुरुष एवं महिला को मिलाकर कुल 45 वृद्धजन रह रहे है। सभी ठीक है एवं सभी को खाना आदि भी समय से दिया जा रहा है। निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने उपस्थित आश्रम में रह रहे वृद्धजनों से वार्ता कर उनकी समस्याएं जानी। जिसमें वृद्धजन महिलाओं द्वारा जिलाधिकारी को बताया कि उनको यहां पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसके उपरांत जिलाधिकारी ने वृद्धजनों को फल एवं मिष्ठान के साथ-साथ भोजन भी वितरित किया। उनके साथ त्योहारों के ²ष्टिगत मिट्टी के दीये भी जलाए और उनको आगामी सभी त्योहारों की शुभकामनाएं दीं। डीएम ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बुजुर्गो का ख्याल रखा जाए। उन्हें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए, इसलिए कोई लापरवाही न बरती जाए। इस अवसर पर समाज कल्याण अधिकारी रचना शर्मा, वार्डन लक्ष्मी गुप्ता समेत स्टाफ एवं वृद्धजन आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.