Move to Jagran APP

युवक से मारपीट प्रकरण में कार्रवाई की मांग

पांच दिन पहले फैक्ट्री पर धावा बोलने व एक युवक से मारपीट प्रकरण में अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई। उधर जिस युवक को पीड़ितों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था उसका पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। अब सवाल उठा है कि उस युवक के खिलाफ पुलिस इस मामले में किस प्रकार कार्रवाई करेगी। उधर पीड़ित पक्ष ने गुरुवार को पहले एसपी व बाद में कोतवाली प्रभारी से मिलकर कार्रवाई की मांग की। शशि गर्ग की नगर के ब्लाक रोड पर गैस चूल्हे बनाने की फैक्ट्री पर लगभग बारह-पंद्रह युवकों ने पांच दिन पहले धावा बोल दिया था। फैक्ट्री

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 10:32 PM (IST)
युवक से मारपीट प्रकरण में कार्रवाई की मांग
युवक से मारपीट प्रकरण में कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, शामली: शशि गर्ग की नगर के ब्लाक रोड पर गैस चूल्हे बनाने की फैक्ट्री पर लगभग बारह-पंद्रह युवकों ने पांच दिन पहले धावा बोल दिया था। फैक्ट्री मालिक से मारपीट की तो वह शोर मचाकर बचकर भाग निकले थे। लेकिन मौके पर इन हमलावर युवकों ने फैक्ट्री में किसी काम से पहुंचे मिस्त्री लिसाढ़ निवासी मोहित को जमकर पीटा था। उसे गंभीर चोट आई है। इस मामले में फैक्ट्री मालिक ने उसी दिन पुलिस को तहरीर दी थी। यही नहीं, पीछा कर एक हमलावर अंकुर निवासी दयानंद नगर को भी पकड़कर पुलिस को सौंपा था। इस मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी है। जबकि पुलिस ने पकड़े हमलावर युवक को इस मामले में गिरफ्तार न दर्शाकर अन्य मामले में शांति भंग की आशंका में पकड़ा जाना दिखाते हुए चालान कर दिया। उधर, गुरुवार को पीड़ित पक्ष ने एसपी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर एसपी को पूरे मामले की जानकारी दी। उनसे कार्रवाई की मांग की। एसपी के आदेश पर बाद में पीड़ित पक्ष ने नगर कोतवाली प्रभारी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.