Move to Jagran APP

सड़कों में गड्ढों की भरमार, लोग परेशान

जिले में सड़कों की हालत में बहुत अधिक सुधार नहीं हुआ है। अभी कई सड़कें गड्ढायुक्त और जगह-जगह से उखड़ी हुई हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 08:39 PM (IST)
सड़कों में गड्ढों की भरमार, लोग परेशान
सड़कों में गड्ढों की भरमार, लोग परेशान

शामली, जेएनएन। जिले में सड़कों की हालत में बहुत अधिक सुधार नहीं हुआ है। अभी कई सड़कें गड्ढायुक्त और जगह-जगह से उखड़ी हुई हैं। मेरठ-करनाल हाईवे की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। हालांकि लोक निर्माण विभाग का कहना है कि काफी सड़कों की मरम्मत कराई जा चुकी है। ग्रामीण क्षेत्र की काफी सड़कों के प्रस्ताव भेजे जा चुके हैं और कुछ स्वीकृत भी हो गए हैं।

prime article banner

सितंबर माह में मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए थे कि शारदीय नवरात्र शुरू होने से पहले सभी सड़कों की मरम्मत करा दी जाए। ऐसे में कई सड़कों की मरम्मत का काम हुआ भी, लेकिन अभी तमाम सड़के ऐसी हैं, जो खस्ताहाल हैं। मेरठ-करनाल हाईवे की सड़क तो जगह-जगह से टूटी पड़ी है और कई स्थानों पर बड़े-बड़े गड्ढे भी हैं, जो लगातार चौड़े व गहरे होते जा रहे हैं। कैराना में तहसील गेट के सामने से जाने वाले संपर्क मार्ग की हालत भी खराब है। चौसाना में खोड़समा मार्ग भी जर्जर है, लेकिन इस पर जल्द काम शुरू होने वाला है। जलालाबाद में रेलवे स्टेशन मार्ग, नागल मार्ग, अंबेहटा-दुलावा मार्ग खराब है। ऐसे ही तमाम मार्गो पर मरम्मत कार्यो का इंतजार है।

लोनिवि के अधिशासी अभियंता रविद्र कुमार ने बताया कि काफी सड़कों की मरम्मत कराई जा चुकी है। सितंबर-अक्टूबर माह में जिले की प्रमुख सड़कों पर काम किया गया था। ग्रामीण क्षेत्र की काफी सड़कों के प्रस्ताव भेजा चुके हैं और कुछ स्वीकृत भी हो गए हैं। उधर एनएचएआई के परियोजना प्रबंधक संजय मिश्रा ने बताया कि मेरठ-करनाल हाईवे पर काम शुरू हो गया है। 24 माह में काम पूरा किया जाना है। गड्ढों को कुछ समय पहले भरवाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.