Move to Jagran APP

विवाहिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

सोमवार को कांधला कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान निवासी विपिन ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के मोबाइल पर पिछले कई दिनों से अज्ञात व्यक्ति मैसेज करके परेशान कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:38 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:38 PM (IST)
विवाहिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप
विवाहिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

शामली, जागरण टीम। सोमवार को कांधला कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान निवासी विपिन ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के मोबाइल पर पिछले कई दिनों से अज्ञात व्यक्ति मैसेज करके परेशान कर रहा है।

loksabha election banner

जब व्यक्ति को फोन कर उसकी इस हरकत की शिकायत कर विरोध किया गया तो आरोपित ने मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि उसके बाद आरोपित ने महिला के मोबाइल पर आपत्तिजनक अश्लील मैसेज डाल दिए। विवाहिता महिला ने अपने पति को इस मामले की जानकारी दी। पीड़ित ने पुलिस को मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपित का चालान

संवाद सूत्र, कांधला : पुलिस ने क्षेत्र के गांव निवासी एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार चालान कर दिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ गांव के एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक सरवर पुत्र उमरदीन निवासी गांव गढ़ीदौलत की तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार को पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से दबोच लिया और थाने ले आई। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया। खुखरी नदी में मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, झिझाना : मेरठ-करनाल हाईवे के गांव केरटू स्थित खोखरी नदी में युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

सोमवार की सुबह मेरठ-करनाल हाईवे के गांव केरटू स्थित खोखरी नदी में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर बिडौली चेकपोस्ट प्रभारी अरुण कुमार मोतला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। मृतक करीब तीस वर्षीय युवक का था, जिसके गले में मफलर था। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त का प्रयास कराया गया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.