Move to Jagran APP

अफसरों के न मिलने से फरियादी परेशान

ऊन तहसील पर अधिकारियों के न बैठने के कारण फरियादी वापस लौट रहे हैं। जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का कार्य शामली कलक्ट्रेट पर चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:14 PM (IST)
अफसरों के न मिलने से फरियादी परेशान
अफसरों के न मिलने से फरियादी परेशान

शामली, जेएनएन। ऊन तहसील पर अधिकारियों के न बैठने के कारण फरियादी वापस लौट रहे हैं। जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का कार्य शामली कलक्ट्रेट पर चल रहा है, जिसमें एसडीएम ऊन व तहसीलदार समेत अधिकतर कर्मचारियों की तैनाती कलक्ट्रेट पर चल रही है। जिस कारण तहसील पर आए फरियादी वापस लौट रहे हैं। कस्बा ऊन निवासी विजय का कहना है कि उनके राशन कार्ड से पता नहीं किस कारण सभी यूनिट कट गई हैं, जिस कारण वह अपना राशन नहीं ले पा रहा है । जिसकी शिकायत के लिए वह तीन दिनों से तहसील के चक्कर काट रहा है, लेकिन अधिकारियों के न बैठने के कारण उसे वापस जाना पड़ रहा है।

prime article banner

..

कोविड और मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे स्वयं-सेवक

शामली, जेएनएन। कोविड और मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एनएसएस की ओर से स्वयं-सेवकों की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान बैठक में विभिन्न बिदुओं पर चर्चा करते हुए स्वयं-सेवकों को गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए कहा।

मंगलवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला सह नोडल अधिकारी डा. भूपेंद्र कुमार ने बताया कि कोविड की तीसरी लहर को देखते हुए स्वयं-सेवकों के साथ एक वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। डा. भूपेंद्र कुमार ने स्वयं-सेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड की तीसरी लहर को देखते हुए गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करना है। जागरूक करते हुए कहना है कि बिना मास्क के कोई भी घर से बाहर न निकले। वहीं, शारीरिक दूरी का पालन भी सभी को करना है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव भी आ रहे हैं ऐसे में लोगों को मतदान के प्रति भी जागरूक करते हुए ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए अपील करें। इस दौरान बैठक में स्वयं-सेवक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.