Move to Jagran APP

जब्त नकदी अवमुक्त करने को समिति गठित

जिला निर्वाचन अधिकारी जसजीत कौर ने निर्वाचन के दौरान जब्त की गई नकदी इत्यादि को अवमुक्त करने के लिए समिति गठित की है। यह समिति चुनाव के दौरान जब्त की नकदी आदि को अवमुक्त कर सकेगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:35 PM (IST)
जब्त नकदी अवमुक्त करने को समिति गठित
जब्त नकदी अवमुक्त करने को समिति गठित

शामली, जागरण टीम। जिला निर्वाचन अधिकारी जसजीत कौर ने निर्वाचन के दौरान जब्त की गई नकदी इत्यादि को अवमुक्त करने के लिए समिति गठित की है। यह समिति चुनाव के दौरान जब्त की नकदी आदि को अवमुक्त कर सकेगी। जिला सूचना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि समिति में अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार सिंह, परियोजना अधिकारी, डीआरडीए, वरिष्ठ कोषाधिकारी शामली रहेंगे। समिति जब्त नगदी को अवमुक्त करने के लिए एक स्पीकिग आदेश जारी करते हुए कार्रवाई करेगी। झिझाना से शुरू की थी सुरेश कश्यप ने राजनीति

loksabha election banner

शामली : शुक्रवार को भाजपा का दामन थामने वाले बसपा नेता एमएलसी सुरेश कश्यप मूलरूप से शामली जनपद के अगड़ीपुर में पैदा हुए थे। इसके बाद वह परिवार समेत 1991 में झिझाना आ गए थे। यहां वह मोहल्ला माजरा में घर बनाकर परिवार समेत रहने लगे। वर्ष 1998 में बाबूराम कश्यप ने चुनाव लड़ा तो वे भी बसपा के साथ जुड़ गए और सामान्य कार्यकर्ता के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। वर्ष 2000 में वह व्यापार करने के लिए गाजियाबाद चले गए और परिवार समेत साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में रहने लगे। यहीं से बसपा में उनका कद बढ़ा। वर्तमान में वह एमएलसी हैं। शुक्रवार को उन्होंने बसपा को अलविदा कह दिया और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। विद्युत ट्रांसफार्मरों से सामान चोरी

संवाद सूत्र, जलालाबाद : कस्बे के गोसगढ़ मार्ग पर स्थित अतर कली पत्नी कलीराम निवासी रामनगर जलालाबाद, महेंद्र पुत्र चौहल राम और मंजूर पुत्र बदु के नलकूप को संचालित करने के लिए लगाए विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरों ने तेल, कोर वाइंडिग और अन्य सामान चोरी कर लिया। थानाभवन अवर अभियंता अमितेश मौर्य ने थाना थानाभवन पर मुकदमा दर्ज कराया है। चोरी किए गए सामान की कीमत लाखों में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.