Move to Jagran APP

नपा कर्मचारियों ने सफाई कर चमकाई कॉलोनी

कैराना नगर की टीचर्स कॉलोनी में दैनिक जागरण का विशेष सफाई अभियान चला। पालिका के सफाई कर्मचारियों ने कई घंटों तक कॉलोनी में साफ-सफाई की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 06:01 AM (IST)
नपा कर्मचारियों ने सफाई कर चमकाई कॉलोनी
नपा कर्मचारियों ने सफाई कर चमकाई कॉलोनी

शामली, जेएनएन। कैराना नगर की टीचर्स कॉलोनी में दैनिक जागरण का विशेष सफाई अभियान चला। पालिका के सफाई कर्मचारियों ने कई घंटों तक कॉलोनी में साफ-सफाई की। उसके बाद सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया। कई घंटों तक चली सफाई के बाद टीचर्स कॉलोनी चमक उठी। कॉलोनी वासियों के चेहरे खिल उठे। उन्होंने अभियान की सराहना की।

loksabha election banner

गुरुवार की सुबह दैनिक जागरण के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नपा अध्यक्ष हाजी अनवर हसन ने नगरपालिका की टीम को निर्देशित कर टीचर्स कॉलोनी में भेजा। यहां पर सफाई कर्मचारियों द्वारा कॉलोनी में कई घंटे तक जबरदस्त सफाई अभियान शुरू किया। बड़ी व छोटी गलियों में सफाई करके कूड़ा ट्रॉली में रखकर डंपिग ग्राउंड के लिए भिजवाया गया। नाली- नालों की भी सफाई कराई गई। साफ-सफाई होने से टीचर्स कॉलोनी की सड़कें व गलियां चमक उठी। वही कॉलोनी में जागरण के अभियान के तहत सैनिटाइजर का छिड़काव भी कराया गया। गली, मकान, बाइक व कारों को सैनिटाइज किया गया। अभियान के तहत साफ-सफाई को देखकर कॉलोनीवासियों ने दैनिक जागरण की प्रशंसा की। इस दौरान साफ-सफाई का जायजा लेने के लिये मौके पर पहुंचे नगरपालिका ईओ हेमराज सिंह पुंडीर ने सफाई कर्मचारियों से कॉलोनी में विशेष साफ-सफाई करने व कूड़े को डंपिग ग्राउंड पर पहुंचाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने नगर के मोहल्ला, कॉलोनी, व गलियों मे लगातार सैनिटाइज का छिड़काव करने के निर्देश भी दिए। अभियान के दौरान सफाई लिपिक तासिम अली, सफाई नायक सुभाष चंद, सफाईकर्मी राजू आदि शामिल रहे। अभियान के दौरान टीचर्स कालोनी निवासी संजय राजवंशी, सभासद शगुन मित्तल, अभिषेक गर्ग व व्यापार मण्डल अध्यक्ष विपुल जैन आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.