Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित, बीएसएम में बनाया गया था हेलीपैड

सीएम योगी आदित्यनाथ का बुधवार को होना वाला कार्यक्रम एक दिन पूर्व ही सभी तैयारी पूरी होने के बावजूद स्थगित कर दिया गया। डीएम जसजीत कौर ने इसकी जानकारी दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:39 PM (IST)
मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित, बीएसएम में बनाया गया था हेलीपैड
मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित, बीएसएम में बनाया गया था हेलीपैड

शामली, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुधवार को होना वाला कार्यक्रम एक दिन पूर्व ही सभी तैयारी पूरी होने के बावजूद स्थगित कर दिया गया। डीएम जसजीत कौर ने इसकी जानकारी दी है।

loksabha election banner

19 जनवरी यानी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए शामली आने वाले थे। इसके लिए जिले में पुलिस-प्रशासन पूरी तरह अलर्ट था और तैयारी भी पूरी कर ली गई थी। शहर के झिझाना रोड स्थित बीएसएम स्कूल में मुख्यमंत्री के लिए हेलीपैड भी बनाया गया है,वहीं पूर्वी यमुना नहर के आसपास की सड़कों को भी गडढ़ामुक्त किया गया था। कोविड अस्पताल के आसपास साफ-सफाई भी जोरों पर चली रही थी। मंगलवार की देर शाम डीएम जसजीत कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री बुधवार को कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए शामली आने वाले थे, लेकिन किन्हीं कारणों से उनका कार्यक्रम स्थगित होने की सूचना आई है। बुधवार को मुख्यमंत्री शामली नहीं आ रहे हैं। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित होने के बाद अधिकारियों में भी राहत है। हैंडपंपों से सबमर्सिबल निकलवाने की मांग

शामली: मंगलवार को समाजसेवी अमित कुमार ने डीएम को शिकायत करते हुए बताया कि जिले के विभिन्न गांवों में कुछ लोगों ने सरकारी हैंडपंपों में सबमर्सिबल डालकर अतिक्रमण कर रहे हैं। इसके चलते अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने प्रकरण में जांच कराकर प्रभावी कार्रवाई की मांग की है। ----

कस्बे के बीच में हाईवे का पूरा कराए निर्माण

शामली: थानाभवन निवासी समाजसेवी अमित सैनी ने मंडलायुक्त को पत्र भेजकर शिकायत की है कि जिले से होकर गुजर रहे है। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर थानाभवन कस्बे में निर्माण कार्य बेहद मंद चल रहा है। वहीं, पूरे रास्ते में डिवाइडर भी पूरा नहीं हुए हैं। उन्होंने मांग की कि इसमें तेजी से कार्य शुरू कराया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.