Move to Jagran APP

एसपी ने किया बूथों का निरीक्षण, निकाला फ्लैग मार्च

जलालाबाद में पुलिस अधिकारियों ने मतदान बूथों का निरीक्षण किया। बीएसएफ के जवानों के साथ पुलिस कर्मियों ने कदमताल करते हुए सुरक्षा का भरोसा दिलाते बाजार-गलियों से फ्लैग मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:39 PM (IST)
एसपी ने किया बूथों का निरीक्षण, निकाला फ्लैग मार्च
एसपी ने किया बूथों का निरीक्षण, निकाला फ्लैग मार्च

शामली, जेएनएन। जलालाबाद में पुलिस अधिकारियों ने मतदान बूथों का निरीक्षण किया। बीएसएफ के जवानों के साथ पुलिस कर्मियों ने कदमताल करते हुए सुरक्षा का भरोसा दिलाते बाजार-गलियों से फ्लैग मार्च निकाला।

prime article banner

कस्बे में हाईवे किनारे पर स्थित पुलिस चौकी कार्यालय पर मंगलवार में एडिशनल एसपी ओपी सिंह, सीओ विजेंद्र सिंह भड़ाना, थाना प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा पहुंचे। यहां पर तीनों अधिकारियों ने विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान स्थलों, कस्बे, आसपास ग्रामीण क्षेत्रों के बारे में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए विचार मंथन किया। यहां से एडिशनल एसपी, सीओ, थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी विजय त्यागी, बीएसएफ कमांडेंट बलविदर सिंह, कादर गढ़ पुलिस चौकी प्रभारी उपेंद्र सिंह, हिड चौकी प्रभारी कमल किशोर, एसआई विमल के नेतृत्व में पुलिसकर्मी व बीएसएफ के संयुक्त जवान फ्लैग मार्च निकालते हाईवे किनारे पर मेन बाजार चौराहा पर पहुंचे।

यहां से पाल धर्मशाला पर पुलिस अधिकारियों ने लोगों को शांतिपूर्वक मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान स्थलों पर पहुंचने का आह्वान किया। पाल धर्मशाला से फ्लैग मार्च निकालते पुलिसकर्मी- बीएसएफ के जवान बंबा चौक पहुंचे। यहां पर भी अधिकारियों ने चुनाव या अन्य किसी समस्या के बारे में जानकारी ली। बंबा चौक से मतदान स्थल प्राइमरी स्कूल नंबर एक व जूनियर हाई स्कूल का एडिशनल एसपी ने भौतिक सत्यापन किया। मतदान स्थलों पर सुरक्षा, शौचालय परिसर, आसपास के मकानों की स्थिति की जानकारी ली। यहां से कुरैशीयान चौक से मोती बाजार होते मतदान स्थल प्राइमरी स्कूल नंबर दो, पर पुलिस अधिकारियों ने स्थिति की जानकारी ली।

मोती बाजार से होते हुए मोहल्ला रामनगर, कटहरा बाजार से इंदिरा द्वार को फ्लैग मार्च निकालते पुलिसकर्मी व बीएसएफ के जवान हाईवे पर पहुंचे। हाईवे से काफिला थाना थाना भवन की ओर रवाना हो गया। सीओ विजेंदर सिंह भड़ाना ने बताया कि मतदान स्थलों का निरीक्षण कर कर्मियों के सुधार करने के बारे में बीएलओ को एडिशनल एसपी ने निर्देश दिए हैं। क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर की अपराधिक जानकारी ली गई है। कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते मतदान करने की अपील की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.