Move to Jagran APP

थाना समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं

डीएम जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शामली कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में शिकायतों को सुना। इस दौरान चार शिकायतें आई। उनके निस्तारण के आदेश दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 10:23 PM (IST)
थाना समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं
थाना समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं

शामली, जेएनएन। डीएम जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शामली कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में शिकायतों को सुना। इस दौरान चार शिकायतें आई। उनके निस्तारण के आदेश दिए गए हैं।

loksabha election banner

जनपद के सभी थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने शामली नगर कोतवाली में शिकायतों को सुना। इस दौरान कांधला के गांव किवाना निवासी ग्रामीण मांगेराम ने दो लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया तो पुलिस अधीक्षक ने उन्हें अस्थाई तौर पर सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए। इसके अलावा बुटराडी निवासी रीना देवी ने प्रधान पुत्रों पर मारपीट, कविता रेलपार ने पडोसी परिवार पर दीवार तोड़ने व गुलफसा ने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत की। दोनों अधिकारियों ने सभी शिकायतों के समाधान हेतु निर्देशित किया। दोनों अधिकारियों द्वारा पूर्व में आई शिकायतों की समीक्षा की गई। जो शिकायतें गुणवत्तापूर्ण ढ़ंग से निस्तारित नहीं होना पाया गया। उनकी पुन: समीक्षा करने हेतु कहा गया। समाधान दिवस के अभिलेखों के रख रखाव को देखा गया। दोनों अधिकारियों ने फरियादियों की समस्या का यथासंभव उसी दिन अथवा प्रत्येक दशा में अगले दिन समाधान करने के आदेश दिए। भूमि विवादों की समीक्षा कर लेखपालों को निष्पक्ष कार्रवाई को कहा। थाना समाधान दिवस में पहुंची तीन शिकायत

शामली, जेएनएन। थानाभवन थाने पर थाना समाधान दिवस में मात्र 3 फरियादी ही अपनी शिकायत लेकर पहुंचे । थाने पर फरियादियों की शिकायतों का समाधान करने के लिए शामली तहसीलदार एसडी पंवार भी पहुंचे। थाना समाधान दिवस में राकेश निवासी फूसगढ़ ने रमेश, नरेश पर अपने आम के पेड़ काटने का आरोप लगाया। थानाभवन क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी निवासी अरुण गुप्ता ने अपने परिचित दीपक गुप्ता पर पैसे व संपत्ति विवाद को लेकर धमकी देने का आरोप लगाया । कुलदीप देवासी ने रास्ते पर अवैध कब्जे का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। तीनों ही शिकायतों पर थाना प्रभारी व तहसीलदार ने संबंधित अधिकारियों को निस्तारण करने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.