Move to Jagran APP

गोगवान में मिले नेपाल और पूर्वांचल के 36 जमाती

शामलीजेएनएन गांव गोगवान की मस्जिद में प्रशासन को नेपाल व पूर्वांचल के 36 तब्लीगी जमाती मिले हैं। इनकी जांच में कोई लक्षण नहीं मिला है। एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर सभी को होम क्वारंटाइन करा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 10:13 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:06 AM (IST)
गोगवान में मिले नेपाल और पूर्वांचल के 36 जमाती
गोगवान में मिले नेपाल और पूर्वांचल के 36 जमाती

शामली,जेएनएन: गांव गोगवान की मस्जिद में प्रशासन को नेपाल व पूर्वांचल के 36 तब्लीगी जमाती मिले हैं। इनकी जांच में कोई लक्षण नहीं मिला है। एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर सभी को होम क्वारंटाइन करा दिया है।

loksabha election banner

दिल्ली मरकज निजामुद्दीन प्रकरण के बाद कैराना में प्रशासन तब्लीगी जमातियों की जानकारी जुटाने में लगा है। एक दिन पूर्व प्रशासन ने विभिन्न मोहल्लों में मस्जिदों में ठहरे 57 जमातियों को क्वारंटाइन किया था। बुधवार को सूचना पर एसडीएम देवेंद्र सिंह टीम के साथ में क्षेत्र के गांव गोगवान में पहुंचे। जहां उन्हें 36 तब्लीगी जमाती मस्जिद में ठहरे हुए पाए गए। इनमें 26 नेपाल व 10 पूर्वांचल के शामिल हैं। एसडीएम ने बताया कि सभी जमातियों की जांच कराई जा चुकी है।

----------- 12 बांग्लादेशी सहित 26 को कराया क्वारंटाइन

संवाद सूत्र, थानाभवन:

थानाभवन के गांव भैसानी में एक मस्जिद में बांग्लादेशी सहित 15 लोगों को क्वारंटाइन किया गया। जबकि एटा से एक पिकअप में आ रहे 11 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर क्वारंटाइन के लिए भेज दिया।

थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर में मंगलवार को पुलिस ने एक मस्जिद में मौजूद 15 लोगों को मस्जिद में ही क्वारंटाइन किया था। पूछताछ के बाद पता चला कि अतकर रहमान, उज्जल हुसैन, महमूद्दीन जुबेर, मोमिन समेत 12 लोग बांग्लादेश के रहने वाले हैं। दो लोग असम से व एक लोग मुरादाबाद से आकर मस्जिद में रहे हैं। यह लोग गत लगभग 40 दिन से मस्जिद में मौजूद थे। चरथावल की ओर से आ रही थी पिकअप

दूसरी ओर थानाभवन क्षेत्र के कदरगढ़ चौकी पुलिस ने चरथावल की ओर से आ रही। एक पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी करने में गाड़ी में पीछे बैठे दस लोगों व गाड़ी चालक सहित थाने लाया गया। यहां आरोपित ने बताया कि वह एटा में 40 दिन की जमात में गए थे जहां से वापस लौटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.