Move to Jagran APP

180 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही 180 किलो चरस के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी भाग गया। एसपी ने पुलिस टीम को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 11:17 PM (IST)
180 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
180 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

जेएनएन, शामली। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही 180 किलो चरस के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी भाग गया। एसपी ने पुलिस टीम को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha election banner

सोमवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित लाक चौकी के निकट पुलिस वाहनों की चेकिग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मेरठ की और से आ रहे कैंटर व आल्टो कार की तलाशी ली। कार से करीब 180 किलो चरस मिली, जो प्लास्टिक के कट्टंों में भरी थी। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम वाजिद पुत्र जरीफ निवासी निवासी टिब्बा रोड कंपनी बाग थाना डिब्बा जनपद लुधियाना (पंजाब) बताया। उसका एक साथी अरविंद पुत्र अजब सिंह निवासी नाला गांव थाना कांधला भाग गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में चरस की कीमत दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। सैनिक के खाते से छह लाख रुपये साफ

जागरण संवाददाता, शामली : साइबर अपराधियों ने सैनिक का ओटीपी पूछकर उनके बैंक खाते से छह लाख रुपये साफ कर दिए। पीड़ित ने एसपी से मामले की शिकायत की है। साइबर सेल को जांच सौंपी गई है।

शामली जनपद के एक गांव निवासी राहुल भारतीय सेना में जवान है। उनकी तैनाती लद्दाख में है और फिलहाल अवकाश पर घर आए हुए है। राहुल ने सोमवार को एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गत 28 दिसंबर को उनका एटीएम कार्ड गुम हो गया था। इसकी सूचना उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर सेटर पर दे दी थी। एक जनवरी को उनके मोबाइल पर फोन आया। कालर ने खुद को बैंक का कस्टमर केयर अधिकारी बताते हुए एटीएम खोने की सूचना देने के बावत पूछताछ की।

इसके बाद कालर ने कहा कि अभी उनके फोन पर ओटीपी आएगा। ठग ने उनसे ओटीपी पूछा और कहा कि जल्द सब कुछ ठीक हो जाएगा। एक जनवरी की रात्रि में ठगों ने उनके बैंक खाते से करीब छह लाख रुपये उड़ा लिए। साइबर सेल प्रभारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.