Move to Jagran APP

नगराध्यक्ष की पिटाई से भड़के कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी जलालाबाद कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने को लेकर हिदू युवा वाहिनी के नगराध्यक्ष का कोतवाल से विवाद हो गया। नगराध्यक्ष कोतवाल पर मारपीट का आरोप लगा सीओ कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। सूचना पर अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। तीन घंटे चले हंगामे के बाद बमुश्किल कार्यकर्ता शांत हुए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 12:55 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 12:55 AM (IST)
नगराध्यक्ष की पिटाई से भड़के कार्यकर्ता
नगराध्यक्ष की पिटाई से भड़के कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी, जलालाबाद :

loksabha election banner

कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने को लेकर हिदू युवा वाहिनी के नगराध्यक्ष का कोतवाल से विवाद हो गया। नगराध्यक्ष कोतवाल पर मारपीट का आरोप लगा सीओ कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। सूचना पर अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। तीन घंटे चले हंगामे के बाद बमुश्किल कार्यकर्ता शांत हुए।

सोमवार को सदर बाजार में घोषित किए गए कंटेनमेंट जोन में सीओ मंगल सिंह रावत, तहसीलदार अजय कुमार, कोतवाल धीरेंद्र सिंह चौहान के साथ निरीक्षण करने गए थे। उसी दौरान हिदू युवा वाहिनी के नगराध्यक्ष नितेश कटियार की दुकान खुली मिली। कोतवाल से दुकान बंद करने को लेकर नितेश की कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर मौके पर मौजूद सीओ ने शांत कराया। फिर नितेश कोतवाल पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सीओ कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कोतवाल पर मनमानी का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ ने कोतवाल की तरफ से खुद सॉरी बोला। लेकिन, कार्यकर्ता कोतवाल पर कार्रवाई करने की जिद पर अड़े रहे। फिर संभ्रांत नागरिकों ने दोनों पक्षों में वार्ता कराई। इस पर कार्यकर्ताओं ने धरना खत्म किया। किराना दुकान में रखे फ्रिज की मरम्मत करा रहे थे। इसी बीच कोतवाल पहुंच गए। उन्होंने मारपीट करते हुए दुकान बंद करा दी। जिसका विरोध किया था।

नितेश कटियार सिर्फ कंटेनमेंट जोन का हवाला देते हुए दुकान बंद कराई थी। मारपीट का आरोप गलत है।

धीरेंद्र सिंह चौहान, प्रभारी निरीक्षक

दोनों पक्षों को बैठाकर समझा दिया गया है। अब किसी तरह का विवाद नहीं है।

मंगल सिंह रावत, सीओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.