Move to Jagran APP

पति से फोन पर झगड़ा होने पर दे दी जान

फोन पर पति से विवाद होने पर नवविवाहिता ने मायके में फंदे पर लटकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 04:57 PM (IST)
पति से फोन पर झगड़ा होने पर दे दी जान
पति से फोन पर झगड़ा होने पर दे दी जान

- दीपावली पर भाई के साथ आई थी मायके, चार माह पहले हुई थी शादी

loksabha election banner

- परिजनों ने लगाया पति पर उकसाने का आरोप, मातम में बदली भैया दूज की खुशियां

- शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, पुलिस कर रही जांच संवाद सहयोगी, कलान : फोन पर पति से विवाद होने पर नवविवाहिता ने मायके में फंदे पर लटकर जान दे दी। परिजनों ने आत्महत्या के लिए पति पर उकसाने का आरोप लगाया है।

थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बारा खुर्द निवासी नन्हे लाल की 24 वर्षीय बेटी पूनम की शादी चार माह पहले खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव कपूरापुर निवासी जितेंद्र से हुई थी। दीपावली को भाई अजय पूनम को मायके ले गया था। अजय ने बताया कि सोमवार देर शाम फोन पर बात करते समय पूनम का पति से किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। वह बात करते हुए कमरे में चली गई। काफी देर तक पूनम कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि उसका शव कुंडे में बंधे फंदे से लटक रहा था। परिजनों का आरोप है कि जितेंद्र ने फोन पर आत्महत्या के लिए उकसाया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चार भाइयों में इकलौती बहन थी पूनम

पूनम चार भाइयों की इकलौती बहन थी। इसलिए भाई अजय, अनिल, आरेंद्र, पुष्पेंद्र व अन्य परिजन पूनम को दुलार भी खूब करते थे। पूनम के मायके आने से पूरे परिवार में खुशी थी, लेकिन यह खुशियां मातम में बदल गई। भाई ने बताया चल रही थी कॉल

पूनम की मौत के बाद जब परिजन कमरे में पहुंचे तो मोबाइल जमीन पर था। भाई अजय ने बताया कि जितेंद्र की कॉल भी चल रही थी। कुछ देर बाद फोन कट गया।

--------

पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर आने के बाद मामले की पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

अनंतराम राव, प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.