Move to Jagran APP

शाहजहांपुर व पीलीभीत के बीच आज होगी खिताबी भिड़ंत

70 वीं अंतरजनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता गुरुवार से शुरू हो गई है। मेजबान शाहजहांपुर व पीलीभीत की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। शाहजहांपुर ने बरेली व पीलीभीत ने मुरादाबाद को एकतरफा मुकाबलों में शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 12:59 AM (IST)
शाहजहांपुर व पीलीभीत के बीच आज होगी खिताबी भिड़ंत
शाहजहांपुर व पीलीभीत के बीच आज होगी खिताबी भिड़ंत

जेएनएन, शाहजहांपुर : 70 वीं अंतरजनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता गुरुवार से शुरू हो गई है। मेजबान शाहजहांपुर व पीलीभीत की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। शाहजहांपुर ने बरेली व पीलीभीत ने मुरादाबाद को एकतरफा मुकाबलों में शिकस्त दी।

loksabha election banner

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम हथौड़ा में उद्घाटन मुकाबला शाहजहांपुर व संभल टीम के बीच खेला गया। शाहजहांपुर ने शुरुआत से ही संभल की टीम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। शाहजहांपुर के खिलाड़ी नरेंद्र कुमार ने लगातार चार गोल किए। जबकि सरताज ने एक गोल कर टीम को 5-0 से जीत दिला दी। दूसरा मुकाबला पीलीभीत व बदायूं के बीच खेला गया। जिसमे पीलीभीत की टीम ने 3-0 से जीत दर्ज की। बरेली व मुरादाबाद की टीम ने भी अपने-अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पहला सेमीफाइनल शाहजहांपुर व बरेली के बीच खेला गया। शाहजहांपुर के खिलाड़ी नरेंद्र ने 6 वें मिनट में ही शानदार गोल किया। 30 वें मिनट में कपिल ने गोलकर टीम को 2-0 से जीत दिलाकर फाइनल में प्रवेश करा दिया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पीलीभीत के खिलाड़ी कपिल मलिक, मनोज व विनय ने एक-एक गोलकर टीम को 3-0 से जीत दिला दी। शुक्रवार को शाहजहांपुर व पीलीभीत की टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले एसपी एस आनंद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। प्रतियोगिता में अमरोहा व बिजनौर की टीमें शामिल नहीं हुई। इस मौके पर एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी, सीओ सिटी सरवणन, जिला क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र भगत, दिलीप, पंकज सक्सेना, श्यामू आदि रहे।

महिला टीम ने भी मारी बाजी

प्रतियोगिता में शाहजहांपुर की महिला पुलिस टीम ने भी जीत दर्ज की। सेमीफाइनल मुकाबले में बदायूं की टीम को 2-0 से हरा दिया। शाहजहांपुर की ओर से मेघा ने दो गोल किए। खिलाड़ियों की सुनें खेलों से हमेशा लगाव रहा है। क्योंकि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल सबसे ज्यादा जरूरी है।

सरताज, शाहजहांपुर समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए। इससे मानसिक तनाव भी दूर होता है।

हिमांशु, बरेली शाहजहांपुर पुलिस ने अच्छा आयोजन कराया। खिलाड़ियों को जो संसाधन चाहिए होते हैं वह सभी उपलब्ध कराए गए।

कुलदीप शर्मा, पीलीभीत कोरोना की वजह से खेल नहीं हो पा रहे थे। काफी दिनों बाद जोन की प्रतियोगिताएं हुई है। यह खुशी की बात है।

अर्चना चौधरी, बरेली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.