Move to Jagran APP

सेवानिवृत्ति के दिन ट्रेन से कटकर पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत

सेवानिवृत्त समारोह में शामिल होने जा रहे हरदोई के पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की शनिवार सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यहां रेलवे स्टेशन पर किसान एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया जिससे ट्रेन के नीचे आ गए

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 01:19 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 01:19 AM (IST)
सेवानिवृत्ति के दिन ट्रेन से कटकर पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत
सेवानिवृत्ति के दिन ट्रेन से कटकर पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर : सेवानिवृत्त समारोह में शामिल होने जा रहे हरदोई के पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की शनिवार सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यहां रेलवे स्टेशन पर किसान एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया, जिससे ट्रेन के नीचे आ गए।

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र के लाला तेली बजरिया मुहल्ला निवासी संतराम सक्सेना हरदोई में पीडब्ल्यूडी में मेट के पद पर कार्यरत थे। शनिवार को वह सेवानिवृत्त हो रहे थे। ऐसे में संतराम शनिवार सुबह करीब सात बजे किसान एक्सप्रेस से हरदोई जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। प्लेटफार्म नंबर एक पर आई किसान एक्सप्रेस में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और वह पटरियों पर गिर गए। उनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। जीआरपी ने जेब में मिले कार्ड के आधार पर स्वजन को सूचना दी। जिसके बाद संतराम के बेटे दीपक ने वहां पहुंचकर शिनाख्त की। दीपक ने बताया कि सेवानिवृत्त होने पर शनिवार सुबह से ही सभी स्वजन दावत की तैयारियों में व्यस्त थे। मेहमान भी घर आए हुए थे। जल्द वापस आने की बात कहकर निकले थे घर से

हरदोई में साथी कर्मचारियों ने दो अगस्त को संतराम को विदाई देने के लिए कार्यक्रम तय किया था। ऐसे में शनिवार को संतराम विभागीय औपचारिकताएं पूरी करने की बात कहकर घर से निकले थे। उन्होंने स्वजन से कहा था कि दोपहर तक वापस घर आ जाएंगे। उनकी मौत की सूचना जब घर पहुंची तो पत्नी संतोष सक्सेना बेहोश हो गई। स्वजन उन्हें जैसे-तैसे स्टेशन लेकर पहुंचे। ट्रेन में चढ़ते समय हादसा हुआ था। उनके पास मिले कागजात व स्टेशन पर मौजूद लोगों की मदद से शिनाख्त कराई गई।

फजल उर रहमान, प्रभारी निरीक्षक जीआरपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.