Move to Jagran APP

इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा

कांट पुलिस ने एसटीएफ की मदद से रविवार देर रात 25 हजार के इनामी लुटेरे को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 18 हजार रुपये भी बरामद हुए है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:14 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:14 AM (IST)
इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा
इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा

जेएनएन, शाहजहांपुर : कांट पुलिस ने एसटीएफ की मदद से रविवार देर रात 25 हजार के इनामी लुटेरे को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 18 हजार रुपये भी बरामद हुए है।

prime article banner

दो अक्टूबर को तिलहर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव निवासी व्यापारी आरेंद्र कुमार से चक गांव के पास बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए थे। एसपी ने एएसपी सिटी संजय कुमार के नेतृत्व में तिलहर व कांट पुलिस को राजफाश के लिए लगाया था। 22 नवंबर को कांट थाने के उपनिरीक्षक नासिर खां व एसटीएफ लखनऊ के प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार तिवारी ने संयुक्त रूप से देहरादून के काली मंदिर स्थित मुहल्ला हरवंश से शाहजहांपुर के मदनापुर थाना क्षेत्र के चाहरपुर गांव निवासी सुनील उर्फ टन्नू को गिरफ्तार कर लिया। सुनील ने व्यापारी आरेंद्र से लूट की घटना को कुबूल किया है। पुलिस के मुताबिक सुनील पर लूट के कई मामले दर्ज है, जिसमे बरेली के सराफा व्यापारी से लूट के मामले में भी पूछताछ की जा रही है। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि उससे पूछताछ के बाद अन्य लुटेरों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाइक पर पुलिस लिखाकर अफीम तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

मीरानपुर कटरा : बाइक पर पुलिस लिखाकर अफीम की तस्करी करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 700 ग्राम अफीम बरामद हुई है। तस्करों ने बताया कि अफीम होटल व ढाबों पर सप्लाई करते थे। रात को उप निरीक्षक संदेश सिंह यादव टीम के साथ लाईखेड़ा गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस लिखी एक बाइक पर आ रहे तीन लोगों को रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगे। पीछा कर तीनों लोगों को पकड़ लिया गया। आरोपित बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के बछिलिया गांव निवासी रामचंद्र, मदनापुर थाना क्षेत्र के ईश्वरीगंज नवादा निवासी हिमांशु व अतुल हैं। एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि तस्कर कहां से अफीम लेकर आते है इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.